ATISHI के आरोप के बाद, GAMBHIR ने भेजा नोटिस, आरोप साबित करने को कहा..

बीजेपी की ओर से पूर्वी दिल्ली से चुनाव मैदान में उतरे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने आप कैंडिडेट आतिशी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मानहानि का नोटिस भेजा है.

तीनों नेताओं ने गंभीर पर आरोप लगया था कि गंभीर ने आतिशी मार्लेना के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बटवाएं हैं. इसी आरोप को लेकर गंभीर ने तीनों नेताओं को मानहानि का नोटिस भेजा है.

गंभीर ने इस मामले पर यह भी कहा है कि अगर वो खुद दोषी साबित होते हैं, तो वो खुद अपनी उम्मीदवारी वापिस ले लेंगे.

इससे पहले गुरूवार को आतिशी और मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में आपत्तिजनक पर्चे बंटवाएं हैं. गुरूवार को अपने खिलाफ एक आपत्तिजनक पर्चे को पढ़ते समय आतिशी रो पड़ी थी. उन्होंने कहा था कि गंभीर जब राजनीति में आए थे. तब उनका स्वागत किया था. मगर अब बीजेपी निचले स्तर पर गिर गई है. वहीं गंभीर ने भी आप पार्टी को चुनौती दी है कि इस आरोप को वो साबित करके दिखाएं.

गौतम ने किया था ट्वीट

वहीं इन आरोपों के बाद गौतम गंभीर ने ट्वीट करके दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था. ट्वीट में गौतम गंभीर ने लिखा कि अरविंद केजरीवाल मैं एक महिला की निजता से खिलवाड़ के लिए आपके इस काम की निंदा करता हूं. वह भी एक ऐसी महिला जो आपकी साथी है. और यह सिर्फ चुनाव जीतने के लिए.

गंभीर ने आगे लिखा कि आपके दिमाग में गंदगी भर गई है. जरूरत है कि कोई इसे झाडू से आपके दिमाग की गंदगी को साफ करे.

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अगर ये आरोप साबित हुआ तो वो अपनी उम्मीदवारी छोड़ देंगे. मगर अगर साबित नहीं हुआ तो क्या केजरीवाल राजनीति छोड़ने को तैयार हैं?