गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई एफआईआर

पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है. इस पर एक्शन लेते हुए गौतम गंभीर ने शाहदरा के डीसीपी को पत्र लिखकर मामले की जानकारी दी है.

गौतम गंभीर ने पत्र लिखकर जानकारी दी कि उन्हें एक विदेशी नंबर से जान से मारने की लगातार धमकी दी गई, जिसका हवाला उन्होंने अपने पत्र में दिया है. गंभीर ने इस मामले को गंभीरता से लेने और एफआईआर दर्ज करने की मांग भी की है. इसी के साथ उन्होंने पत्र में डीसीपी से अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता भी जाहिर की है.

गौतम गंभीर ने शाहद्रा के डीसीपी को लिखे शिकायत में कहा, ”मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को इंटरनेशनल नंबर से फोनकर लगातार हत्या की धमकी दी जा रही है. आप कृपया इस मामले में एफआईआर दर्ज करें और मेरे और मेरे परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें.”

20 दिसंबर को शाहदरा के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) को लिखे पत्र में गंभीर ने लिखा, “7 (400) 043 वाले अंतरराष्ट्रीय नंबर से मुझे और मेरे परिजनों को जान से मारने की धमकी मिल रही है.

गौरतलब है कि क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने छात्रों के खिलाफ पुलिस बल के इस्तेमाल का बचाव किया था. गंभीर ने कहा कि अगर ‘अवांछित तत्व’ हिंसा करेंगे तो पुलिस को जवाब देना होगा.

संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों पर पुलिस की कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर गंभीर ने कहा, ‘मैंने कहा कि छात्रों पर लाठीचार्ज करना गलत है, लेकिन अगर आत्मरक्षा में कुछ हुआ है तो यह गलत नहीं है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: