गैंगस्टर विकास दुबे एसटीएफ की मुठभेड़ में ढेर, पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश

कानपुर, 10 जुलाई (हि.स.). सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों की नृशंश हत्या करने वाला शातिर अपराधी विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर लाया गया. रास्ते में गाड़ी पलटने पर अपराधी भागने का प्रयास किया, जिसमें एसटीएफ ने गोलीबारी की और बताया जा रहा है कि विकास दुबे मारा गया.

कानपुर नगर जनपद के चौबेपुर थानाक्षेत्र में दो जुलाई को एक दिल दहला देने वाली घटना जिसमे सीओ समेत आठ पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे. अंजाम देने वाले विकास दुबे को मध्यप्रदेश पुलिस ने गुरुवार को मध्यप्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर में पकड़ लिया गया था. मध्यप्रदेश में पकड़े गए अपराधी को लेने के लिए यूपी एसटीफ गुरुवार को ही मध्यप्रदेश के लिए रवाना हो गई थी.

मध्यप्रदेश में कोर्ट में पेशी के बाद रिमांड में लेकर एसटीफ तकरीबन 13 घण्टे का रास्ता तय करके कानपुर देहात से होते हुए कानपुर नगर की ओर गई है. अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी बताया नहीं जा रहा है बस कयास लगाए जा रहे हैं कि पहले विकास को एसटीफ के ऑफिस ले जाया जाएगा उसके बाद उसकी पेशी होगी. वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो पहले विकास को घटना स्थल का सीन कराया जाएगा और फिर उसके बाद शिवली थाने ले जाया जाएगा.

कानपुर ग्रामीण के सभी मामले कानपुर देहात की माती कोर्ट में न्यायिक किये जाते हैं तो उसे उसके बाद माती कोर्ट ले जाया जाएगा। कानपुर के चौबेपुर थाने का पूरा पुलिस फोर्स ही बदल दिया गया था जिसको लेकर वहां भी अलर्ट कर दिया गया है. फिलहाल विकास को बाराजोड़ टोल प्लाजा की ओर से कानपुर की ओर ले जाया गया है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: