गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क पर आए मलबे से मार्ग हुआ अवरुद्ध

  • नरेंद्र नगर पुलिस से मिली सूचना के अनुसार बुधवार की सुबह सड़क पर आए मलबे के कारण मार्ग बंद हो गया था जिसकी सूचना मिलते ही आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची और मार्ग को खोलने की कसरत शुरू कर दी है
  • वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लगने के कारण मार्ग को खोलने में काफी दिक्कत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नए साल मनाने के लिए भारी मात्रा में लोग आए हुए थे


मौके पर पहुंची आपदा प्रबंधन टीम

ऋषिकेश, 01 जनवरी( हि.स.)। नये साल बुधवार की सुबह गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच 94) पर स्थित कुम्हार खेड़ा के पास पहाड़ी के दरकने से सड़क पर भारी मलबा आ गया है, जिसके कारण ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग(एनएच 94) बन्द हो गया है।

नरेंद्र नगर पुलिस से मिली सूचना के अनुसार बुधवार की सुबह सड़क पर आए मलबे के कारण मार्ग बंद हो गया था जिसकी सूचना मिलते ही आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची और मार्ग को खोलने की कसरत शुरू कर दी है।

नए साल के मौके पर पहाड़ में जहां मैदानी क्षेत्र से भारी संख्या में पर्यटक पहुचे हैं, उन्हें मार्ग बन्द होने से भारी दिक्कतें हो रही हैं। मार्ग के दोनों और वाहनों की लम्बी लाइन लगी हुई है। नरेंद्र नगर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच चुका है और मार्ग को खोलने की कोशिश की जा रही है।

वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लगने के कारण मार्ग को खोलने में काफी दिक्कत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नए साल मनाने के लिए भारी मात्रा में लोग आए हुए थे और वापसी घर जाते हुए बीच रास्ते में ही फंस गए।

इस कारण पर्यटकों को और यात्रियों को काफी दिक्कत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मौके पर उपस्थित आपदा प्रबंधन टीम के प्रभारी पुष्कर सिंह रावत ने कहा की मार्ग को खोलने के लिए मौके पर जेसीबी पहुंच गई है। जिससे रास्ते को शीध्र खोल दिया जाएगाद्य।

हिन्दुस्थान समाचार /विक्रम

Also Read: Aaj Ki Taja Khabar | Latest News in Hindi | Hindi Samachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: