गुड न्यूज का ट्रेलर देख लोग हंसते-हंसते हुए लोट-पोट, सोशल मीडिया पर बना डाले फनी मीम्स

नई दिल्ली: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अब इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर फनी मीम्स बनाए जा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

मीम्स के साथ लोग ट्विटर पर कई सारे फनी जोकस भी शेयर कर रहे हैं. इसमें सबसे ज्यादा दिलजीत के सीन का मजाक बनाया जा रहा है.

ट्रेलर के एक सीन में नर्स करीना कूपर, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और अक्षय को इंग्लिश में बताती है कि कुछ गड़बड़ हो गई है. ये बात दिलजीत को समझ नहीं आती और वो कहते हैं कोई मुझे समझाएगा ये क्या कह रहा है.

सोशल मीडिया यूजर्स इसे अलग-अलग सिचुएशन्स के साथ जोड़कर मीम्स बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा जब शशि थरुर स्टैंड अप कॉमेडी करते हैं तो मैं भी यही सोचता हूं.

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा जब एक नॉर्थ इंडियन पहली बार साउथ इंडिया जाता है. फिल्म की कहानी प्रेगनेंसी के बारे में है. अक्षय-करीना और दिलजीत-कियारा दो कपल्स हैं, जिनके बीच स्पर्म्स को लेकर कंफ्यूजन हो जाती है.

फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता कर रहे हैं और इस फिल्म को करण जौहर के साथ अक्षय कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म ‘गुड न्यूज’ इस साल रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की चौथी फिल्म होगी.

बता दें कि फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है. इससे पहले बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म ‘केसरी’, ‘मिशन मंगल’ और ‘हाउसफुल 4’ रिलीज हो चुकी है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: