चार साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

rape
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

लखीमपुर खीरी. हैदराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक ने एक चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. युवक बच्ची को खेलते समय घर के बाहर से उठा ले गया था. विरोध करने पर आरोपी ने बच्ची के घर में आग लगा दी. गंभीर हालत में बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोमवार को एसपी खीरी बच्ची से मिलने पहुंची.

पढ़िए पूरी खबर

थाना हैदराबाद क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में चार साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी . उसे गांव का ही मुकेश (32) रविवार की शाम बच्ची को उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बेसुध हालत में वो बच्ची को एक खेत में छोड़कर भाग गया. ग्रामीणों ने बच्ची को लहूलुहान हालत में देखा और इसकी जानकारी बच्ची के परिवार को दी. बच्ची के परिवार वाले जब आरोपी युवक के घर पहुंचे तो आक्रोशित होकर आरोपी ने पीड़ित बच्ची के घर में आग लगा दी. जिस पर गांव वालों की मदद से बमुश्किल काबू पाया गया.

इसके बाद बच्ची के परिजनों ने हैदराबाद थाने में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है. गंभीर हालत में बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोमवार की सुबह बच्ची का हालचाल जानने एसपी खीरी पूनम पहुंची. इस दौरान उन्होंने कहा आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की ओर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

हिन्दुस्थान समाचार/देवनन्दन