शिवसेना के पूर्व प्रमुख ने फेसबुक पर अपलोड की रिवाल्वर के साथ फोटो, केस दर्ज

(file photo)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

जोधपुर . एक बार शिवसेना फिर से विवादों में है क्योंकि शिवसेना के पूर्व प्रमुख ने फेसबुक रिवाल्वर के साथ फोटो अपलोड की है. जिसकी वजह से शिवसेना के पूर्व प्रमुख पर केस दर्ज हो गया है.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

शिवसेना के पूर्व प्रमुख संपत पूनिया के खिलाफ एक और केस दर्ज हुआ है. उसने अपनी फेस बुक आईडी पर रिवाल्वर सहित फोटो अपलोड की है. जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई. शहर की कुड़ी भगतसनी पुलिस ने मामला दर्ज किया.

पुलिस को गोपनीय सूचना मिलने पर इस बारे में कुड़ी थाने में आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया गया है.वह थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है.पुलिस ने उसे पकडऩे के लिए मंगलवार को दबिश दी, मगर वो घर पर नहीं मिला.

कुड़ी पुलिस थाने के सबइंस्पेक्टर विश्राम मीणा के अनुसार कुड़ी भगतासनी सेक्टर 3 ई 32 में रहने वाले संपत पूनिया पुत्र पूनाराम जाट के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया गया है.

उसने 19 नवंबर 2019 को अपनी फेसबुक आईडी संपत पूनिया शिवसेना पर खुद की रिवाल्वर के साथ फोटो अपलोड कर रखी है.जो अब भी लगी हुई है. बता दें कि उसने अपने नाम से कई तरह की फेसबुक आईडी बनाई हुई है.जिस आईडी पर यह फोटो अपलोड की है वह संपत पूनिया शिवसेना के नाम से है.

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश