mb balakrishnan
mb balakrishnan

भारतीय पूर्व राष्ट्रीय तैराक एम बी बालाक्रष्णन की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बालाकृष्णन 50 मीटर तैराकी में रिकॉर्ड धारक तैराक थे. 29 वर्षीय बालाकृष्णन दोपहिया वाहन से घर जा रहे थे तभी एक ट्रक की टक्कर से उनका एक्सीडेंट हो गया. जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई.


जानकारी के मुताबिक चेन्नई की जयलक्ष्मी कॉलोनी में रहने वाले बालाकृष्णन अपने घर जा रहे थे. तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने उनको जोरदार टक्कर मार दी . ट्रक इतनी तेज स्पीड में था कि वह उन्होंने कुचलते हुए चला गया.

बालाकृष्णन ने 2010 फेडरेशन कप में 50 मीटर बैकस्ट्रोक में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का रिकॉर्ड अपने नाम किया था. वह 2010 में ढाका में 11वें दक्षिण एशियाई खेलों के दौरान 50 और 100 मीटर में स्वर्ण पदक भी जीत चुके थे.

बालाकृष्णन अमेरिका में एक सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट कंपनी में काम कर रहे थे और हाल ही में उनकी वीजा एप्लीकेशन रिजेक्ट होने के बाद वह वापस भारत आ गए थे. बालाकृष्णन के दोस्त ने बताया है कि उन्हें लंबी बाइक ट्रिप का शौक था. वह अक्सर ट्रिप पर जाया करते थे.

मामले की जांच कर रही अन्ना नगर ट्रैफिक पुलिस ने बताया की अभी मामले की जांच चल रही है. अभी मामले को सड़क हादसे के रुप में देखा जा रहा है. और मामला दर्ज कर लिया गया है.

बालाकृष्णन अपने दोस्त के साथ जयलक्ष्मी कॉलोनी, शेनॉय नगर में घर की जा रहे थे. तभी उन्होंने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की और सही तरीके से आगे भी निकल गए थे, लेकिन अचानक उन्होंने संतुलन खो दिया और वह ट्रक के आगे गिर गए.

जबकि उनका दोस्त दूसरी तरफ गिर गया. जिसके बाद ट्रक का अगला पहिया उनके पेट के ऊपर से गुजर गया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज बरामद किया है.