LOKSABHA ELECTION 2019: बीजेपी के होंगे पूर्व BJD नेता बैजयंत पांडा!

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. नेताओं का दल बदलने का दौर भी शुरू हो गया है. ओडिशा में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. आज बीजेपी में एक और नाम की एंट्री हो सकती है.

इसी कड़ी में बीजू जनता दल के पूर्व सांसद बैजयंत जय पांडा के भारतीय जनता में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है.

बीजू जनता दल के पूर्व सांसद बैजयंत पांडा ओडिशा की केंद्रपाड़ा सीट से लोकसभा सांसद रह चुके हैं. इससे पहले पांडा 2000 से 2009 तक राज्यसभा के सांसद भी रह चुके हैं.

पांडा को 24 जनवरी, 2018 को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में निलंबित कर दिया था. इसके बाद मई 2018 में पांडा ने बीजद छोड़ दी थी.

बीजद प्रमुख नवीन पटनायक से अलग हुए बैजयंत पांडा ने हाल में कहा था कि वह हर उस किसी के साथ भी हाथ मिलाने को तैयार है जो ‘ओडिशा के सामने आ रही गंभीर समस्याओं से निपटने के लिए प्रतिबद्ध हो.’

इसके बाद पांडा ने घोषणा के तुरंत बाद ट्वीट कर कहा, ‘मैं इस खबर से हैरान हूं. बहुत-बहुत दुखद है कि नवीन पटनायक मेरे खिलाफ एक आईएएस अधिकारी की साजिश को नहीं समझ सके जो अब पार्टी को नियंत्रित कर रहे हैं.

केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से पूर्व सांसद जय पांडा सोमवार शाम दिल्ली में पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं. वहीं बीजू जनता दल ने कहा कि जय पांडा किसी भी पार्टी को ज्वाइन करने के लिए स्वतंत्र हैं.

%d bloggers like this: