पूर्व मिस इंडिया के साथ सड़क पर हुई ये घटना, Facebook पर दर्द किया शेयर…
  • पश्चिम बंगाल के कोलकाता में उशोशी सेन जिस कैब में जा रही थी आरोपियों ने उनके ड्राइवर के साथ मारपीट की
  • पुलिस से शिकायत (complaint) करने पर वो मनचले उशोशी का भी पीछा करने लगे

नई दिल्ली. पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेन गुप्ता (Ushoshi sengupta) के साथ कोलकाता में कुछ मनचलों ने बदतमीजी की जब वो एक एप बेस्ड कैब (Cab) से अपनी एक सहकर्मी के साथ घर लौट रहीं थी.

उशोशी ने पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में कहा है कि काम से घर लौटने के दौरान युवकों ने जवाहरलाल रोड क्रॉसिंग के निकट उसका पीछा किया और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया.

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि इस घटना के संबंध में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना सोमवार की रात लगभग 11 बजकर 40 मिनट पर हुई थी.

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में उशोशी सेन जिस कैब में जा रही थी आरोपियों ने उनके ड्राइवर के साथ मारपीट की. पुलिस ने अब इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) किया है. ये गिरफ्तारियां सेनगुप्ता द्वारा लिए गए फोटोज और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई है.

मॉडल से अभिनेत्री बनी उशोशी सेनगुप्ता का कहना है कि 18 जून को काम खत्म करके अपने सहकर्मी के साथ घर लौट रही थी. जिस कैब में वो सवार थी उसके ड्राइवर के साथ रास्ते में कुछ लड़कों ने मारपीट की और कैब रोककर हंगामा किया.

उशोशी ने जब पुलिस ने मदद मांगी तो ये कहकर मना कर दिया गया है कि ये मामला उनके थाना क्षेत्र में नहीं आता. पुलिस से शिकायत (complaint) करने पर वो मनचले उशोशी का भी पीछा करने लगे. उशोशी को घर के पास घेरकर मनचलों ने बदतमीजी की. उशोशी ने इस घटना का एक वीडियो भी बनाया है जो उन्होंने फेसबुक (Facebook) पर शेयर किया है.

उशोशी ने फेसबुक (Facebook) पर लंबा-चौड़ा पोस्ट (Post) लिख कर अपना दर्द बयान किया था.

उशोशी का ये पोस्ट वायरल (Viral) हो गया है. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद कोलकाता पुलिस ने इस पर रिएक्ट करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमने इस हादसे को गंभीरता से लेते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. कोलकाता के पुलिस कमिश्नर के ऑर्डर पर सीनियर लेवल पर इस मामले की जांच की जा रही है.’

उशोषी ने साल 2010 में मिस इंडिया का खिलाब जीता था और इसी साल भारत को रिप्रेजेंट करने मिस यूनिवर्स 2010 में भी हिस्सा लिया था.

Trending Tags- Breaking News | Aaj ka Taja Khabar | Miss india | Ushoshi Sengupta

%d bloggers like this: