कांग्रेस नेता बीबी राजिंदर कौर भट्ठल से युवक ने पूछा सवाल, जवाब में मिला थप्पड़

  • पंजाब की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस कांग्रेस नेता बीबी राजिंदर कौर भट्‌ठल भी उन नेताओं में से एक हैं, जो जनता को शायद कुछ नहीं समझती हैं. तभी तो जब उनसे किसी ने सवाल किया तो उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया
  • राजिंदर कौर जब मंच से सभा को संबोधित कर रही थीं, तभी एक युवक ने उनसे पूछ दिया कि आप 25 साल तक विधायक रहीं, आपने क्षेत्र के लिए क्या किया?

लोकतंत्र में कहते है कि जनता ही सर्वेसर्वा होती है. उसके चुने हुए प्रतिनिधि उसकी उसके सेवक होते हैं. लेकिन देश में ज्यादातर नेता ऐसे हैं, जो इससे अलग इत्तेफाक रखते हैं.

जिस जनता का वोट लेकर वो सत्ता का सुख भोगते हैं, उसे ही वो भूल जाते हैं. पंजाब की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस कांग्रेस नेता बीबी राजिंदर कौर भट्‌ठल भी उन नेताओं में से एक हैं, जो जनता को शायद कुछ नहीं समझती हैं. तभी तो जब उनसे किसी ने सवाल किया तो उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया.

राजिंदर कौर जब मंच से सभा को संबोधित कर रही थीं, तभी एक युवक ने उनसे पूछ दिया कि आप 25 साल तक विधायक रहीं, आपने क्षेत्र के लिए क्या किया? युवक के सवाल पूछने का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी विरोध किया. मंच पर बैठे नेताओं ने भी उससे बाद में सवाल पूछने के लिए कहा. लेकिन वो फिर भी नहीं माना. और सवाल पूछ दिया.

जिस पर राजिंदर कौर को काफी गुस्सा आ गया. उन्होंने उसके सवालों का जवाब देने के बजाय मंच से नीचे उतरकर उसको थप्पड़ मार दिया. राजिंदर कौर के इस व्यवहार के बाद वहां नारेबाजी शुरू हो गई. जिसके बाद वे सीधे अपनी कार में बैठकर निकल गईं.

कांग्रेस नेता राजिंदर कौर ने इस घटना के पीछे विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि हार के डर से कुछ लोग माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. विपक्षी दल नौजवानों को भड़का कर ऐसी हरकतें करवा रहे हैं.

वहीं AAP नेता भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने इस घटना को शर्मनाक बताया है. उन्होंने कहा कि थप्पड़ मारने की बजाए भट्ठल को जवाब देना चाहिए था.

1992 से 2017 तक पंजाब की लेहरा विधानसभा सीट से राजिंदर कौर विधायक रहीं हैं. इसके अलावा उनके नाम राज्य की पहली और एकमात्र महिला मुख्यमंत्री बनने का भी खिताब है.

Trending tags – Election 2019 | Lok Sabha Election | Lok Sabha Election 2019 | Rajinder Kaur Bhattal |Aaj ka Samachar

%d bloggers like this: