अमेठी के पूर्व बसपा प्रत्याशी राहुल मौर्य की संदिग्धावस्था में गोली लगने से मौत

गोली लगने से मौत | Breaking News In Hindi
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
  • कोतवाली नगर क्षेत्रान्तर्गत शास्त्री नगर निवासी बसपा से पूर्व प्रत्याशी रहे राहुल मौर्य उर्फ रामबाबू मौर्य की गोली लगने से मौत हो गयी.
  • शास्त्रीनगर स्थित आवास पर गुरुवार देर रात लाइसेंसी पिस्टल की गोली लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गये थे. जहां से उन्हें सीधा जिला अस्पताल ले जाया गया था.

सुलतानपुर, 03 जनवरी ( हि.स.) कोतवाली नगर क्षेत्रान्तर्गत शास्त्री नगर निवासी बसपा से पूर्व प्रत्याशी रहे राहुल मौर्य उर्फ रामबाबू मौर्य की गोली लगने से मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से एक लाइसेंसी रिवाल्वर, एक खोखा व एक मोबाइल फोन बरामद किया है.

उनके शास्त्रीनगर स्थित आवास पर गुरुवार देर रात लाइसेंसी पिस्टल की गोली लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गये थे. जहां से उन्हें सीधा जिला अस्पताल ले जाया गया था. हालत गम्भीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया था. ट्रामा सेंटर पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार राहुल उर्फ रामबाबू मौर्य ( 40) ने स्वयं गोली चलाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था . घटना के संबंध में इनके परिवार जनों द्वारा कोई भी सूचना ना तो थाने में और ना ही डायल 112 को दी गई है. इसलिए घटना पूर्ण रूप से संदिग्ध प्रतीत हो रही है. पुलिस ने घटना स्थल से लाइसेंसी रिवाल्वर, एक खोखा व एक मोबाइल फोन बरामद किया है.

रामबाबू मौर्य अमेठी से 2017 में बसपा का विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं. बसपा में स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी नेता माने जाते थे. चर्चा के अनुसार कुछ समय पहले ही वह पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा नेता अखिलेश यादव से भी मिल कर आये थे.

Trending News: Breaking News | Hindi News | Aaj Ki Taza Khabar

हिन्दुस्थान समाचार / दयाशंकर