FORD FIGO FACELIFT 15 मार्च को भारत में होगी लॉन्च, जानें किन फीचर्स से अपडेट हुई कार

नई दिल्ली. फोर्ड भारत में अपनी हैचबैक कार फीगो फेसलिफ्ट को लॉन्च करने जा रहा है. भारत में कम्पनी अपडेटेड फीगो को 15 मार्च को लॉन्च करेगी. नई फीगो को अपडेडेट फीचर्स के साथ मार्किट में उतारा जाएगा.

फोर्ड की हैचबैक कार को भारत में टेस्टिंग के दौरान पहले ही स्पॉट किया जा चुका है. नई अपडेटेड फीगो में फोर्ड एस्पायर सबकॉम्पैक्ट इंजन दिया जा सकता है. कंपनी नई फीगो में इंजन के अलग विकल्प मुहैया करा सकती है.

न्यू फीगो के में 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन देने की जानकारी सामने आई है. यह इंजन 95 bhp पावर और 120 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है. जो कि 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है.

फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट के साथ ज़्यादा दमदार 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर इंजन भी दिया जा सकता है जो एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट के साथ दिया गया था. यह इंजन 123 bhp पावर और 150 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है.

कंपनी ने इस कार को तीन साल बाद न्यू अपडेट लॉन्च करेगी. नई फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट में कई कॉस्मैटिक तब्दीलियां देखने को मिल सकती है. जिसके ज़्यादातर फीचर्स एस्पायर फेसलिफ्ट से लिए गए हैं.

फीगो के केबिन में ऑल-ब्लैक थीम दी जा सकती है. इसके साथ ही कार में नया इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एक फ्लोटिंग यूनिट भी दी जाएगी. जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के सपोर्ट के साथ आएगा .

फीगो फेसलिफ्ट में स्पोर्टी ब्लैक अलॉय व्हील्स, ब्लैक एलिमेंट दिए गए हैं. फीगो में नई एसी वेंट्स, एलुमिनेटेड यूएसबी सॉकेट, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और स्टार्ट स्टॉप बटन भी आने की उम्मीद जताई गई है.

%d bloggers like this: