इस वजह से यूएस एयरपोर्ट पर रोक लिए जाते थे शाहरुख…अर्जुन ने किया खुलासा
  • इंडियाज मोस्ट वांटेड एक आतंकी को पकड़ने की कहानी है. जिसका नाम यासीन है
  • एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा – “ये फैक्ट और रियलिटी है. जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको ये और अच्छे से साफ हो जाएगा

एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. ये फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही हैं. फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि ट्रेलर में शाहरुख को भी स्पेशल थैंक्स दिया गया है.

जिस वजह से फैंस ये जानने के लिए उत्सुक है कि क्या शाहरुख खान ने फिल्म में स्पेशल एपीरियंस दी है और उनका इस फिल्म के साथ क्या कनेक्शन है.

दरअसल इंडियाज मोस्ट वांटेड एक आतंकी को पकड़ने की कहानी है. जिसका नाम यासीन है. यासीन शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन होता है जिस वजह से फिल्म में शाहरुख की एपीरियंस भी बहुत जरुरी थी.

एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा – “ये फैक्ट और रियलिटी है. जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको ये और अच्छे से साफ हो जाएगा. फिल्म में जिस आतंकी के बारे में हम बात कर रहे हैं वो शाहरुख खान का बहुत बड़ा फै था. जब मुझे इस बारे में पता चला तो में शाहरुख खान के पास गया और उनसे फिल्म का हिस्सा बनने की गुजारिश की.” 

अर्जुन की रिकवेस्ट पर शाहरुख ने कहा “मैं इसके बारे में जानता हूं ये कुछ ऐसी बातें है जिनके बारे में लोगों को मालूम है. जिस वजह से उन्होंने ये जानकारी फिल्म में यूज करने की इजाजत दी.”

अर्जुन कपूर के अनुसार यासीन अपने ट्रैवलिंग टाइम में शाहरुख खान का नाम इस्तेमाल करता था. जिस वजह से शाहरुख सर को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा.

यही कारण है कि विदेश यात्रा के दौरान कई बार शाहरुख बहुत देर तक चैंकिग की जाती थी. उन्हें एयरपोर्ट पर रोका जाता था.

एक बार यूएस ट्रिप के दौरान शाहरुख को एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया था. क्योंकि अधिकारियों को लगा कि शाहरुख आतंकी हैं.

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे पांच आम लोग इंडिया के ओसामा को पकड़ने के लिए निकल पड़ते है. दिलचस्प बात ये है कि इस पूरे ऑपरेशन में एक भी गोली नहीं चलाई गई. फिल्म आतंक पर बेस्ड है इसलिए फिल्म में कोई एक्ट्रेस भी नहीं है.

Trending Tags- Bollywood News | Shahrukh Khan | Arjun Kapoor | US

%d bloggers like this: