शिखर धवन के लिए पीएम मोदी ने लिखा, पिच आपको याद करेगी
  • विश्व कप से बाहर होने के बाद शिखर धवन ने एक वीडियो ट्विट किया था जिसमें उन्होने कहा था कि मै विश्व कप पूरा खेलना चाहता था.
  • इसी ट्विट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रिय धवन, इसमें कोई शक नहीं है

अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले शिखर धवन अपने अंगूठे में लगी चोट के चलते विश्व कप से बाहर हो गए हैं ये भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका हैं. शिखर के टीम से बाहर होने पर पीएम मोदी ने ट्विट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की हैं.

विश्व कप से बाहर होने के बाद शिखर धवन ने एक वीडियो ट्विट किया , जिसमें उन्होने कहा कि मै विश्व कप पूरा खेलना चाहता था ,लेकिन अब समय आ गया है कि मै यहां से विदा होकर फिर ठीक होकर वापस लौटूं. टीम के साथ मेरी शुभकामनाएं हैं.

इसी ट्विट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रिय धवन, इसमें कोई शक नहीं है कि पिच आपको याद करेगी, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएंगे, एक बार फिर मैदान पर वापसी करेंगे और देश की कई जीत में अपना योगदान देंगे.

इससे पहले टीम मैनेजर ने बताते हुए सूचना दी कि धवन के बांए हाथ में फ्रैक्चर है. कई विशेषज्ञों की सलाह को मानते हुए धवन जुलाई के मध्य तक निगरानी में रहेंगे, इसलिए वह आईसीसी विश्व कप-2019 के बाकी के मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

बता दें कि धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में पैट कमिंस की गेंद पर अंगूठे में चोट लग गई थी. धवन ने उस मैच में 109 गेंदों पर 117 रनों की पारी खेली थी. बीसीसीआई ने धवन के विश्व कप के बाकी मैच न खेलने की पुष्टि कर दी थी और आईसीसी से युवा ऋषभ पंत को टीम में शामिल करने की अपील की थी, जिसे क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था ने मान लिया था.

Trending Tags- World Cup 2019 | Sports News |Shikhar Dhawan

Leave a Comment

%d bloggers like this: