कन्हैया कुमार के लिए स्वरा के स्वर ‘जिया हो बिहार के लाला’

  • कन्हैया बेगुसराय से बीजेपी प्रत्याशी गिरीराज सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे
  • स्वरा भास्कर पहली बार मंच चुनावी भाषण देते हुए नजर आ रही हैं

नई दिल्ली: जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और कम्युनिस्ट पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी कन्हैया कुमार बिहार के बेगुसराय से चुनावी मैदान में है. कन्हैया के चुनाव प्रचार में जुटी बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ‘जिया हो बिहार के लाला’ के साथ उनके लिए वोट मांगे.

पहली बार स्वरा ने दिया चुनावी भाषण– बता दें कि कन्हैया बेगुसराय से बीजेपी प्रत्याशी गिरीराज सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. स्वरा भास्कर पहली बार मंच चुनावी भाषण देते हुए नजर आ रही हैं. स्वरा ने अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर कन्हैया के सपोर्ट में चुनावी रैली के दौरान भाषण देते हुए कई वीड‍ियो शेयर किए हैं.

पूरे जोश में जनसभा को किया संबोधितस्वरा भास्कर ने वीड‍ियो शेयर करते हुए ल‍िखा, मेरी पहली राजनीत‍िक स्पीच बेगूसराय में. कन्हैया कुमार का सपोर्ट. जय भीम, लाल सलाम. वीडियो में स्वरा भास्कर पूरे जोश भरे अंदाज में जनसभा को संबोध‍ित करती द‍िख रही हैं.

नामांकन के दौरान भी दी थी दिखाई– इससे पहले स्वरा कन्हैया के नामांकन के दौरान भी दिखाई दी थी. स्वरा भी जेएनयू की छात्र रह चुकी है. वो दिल्ली में पली बढ़ी लेकिन उनका ननिहाल बिहार में है. इस लिहाज से बिहार से उनका पुराना नाता है

Trending Tags- Election 2019, Kanhaiya kumar in Begusarai, Swara Bhaskar, Indian General Election, Begusarai contituency