बडगाम- आईएसजेके के पांच OGW गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में हथियार बरामद

Arrest
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बडगाम, 13 फरवरी (हि.स.). सुरक्षाबलों ने अपने आतंकरोधी अभियान को जारी रखते हुए बड़गाम से इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू कश्मीर (आइएसजेके) के पांच ओवरग्राउंड वर्करों को बड़ी मात्रा में हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. इन पांचों से पूछताछ की जारी है.

एक अधिकारी के अनुसार पांच फरवरी को श्रीनगर-बारामुला हाईवे पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ की जांच के दौरान खुफिया जानकारी मिली थी कि बड़गाम में आईएसजेके के पांच ओजीडब्ल्यू छिपे हैं.

जानकारी के बाद आतंकियों के मददगारों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया, जिसके बाद बुधवार देर रात पांचों को पकड़ लिया गया.

पकड़े गए पांच ओजीडब्ल्यू में चार शहनवाज अहमद वानी, नासिर अहमद वानी, बिलाल अहमद खान, इरफान अहमद पठान गुंडीपोरा बीरवाह के रहने वाले हैं, जबकि एक ओजीडब्ल्यू अली मोहम्मद बड़गाम के वरिहामा बीरवाह का रहने वाला है. अधिकारी ने बताया कि पांचों वर्करों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं.

पकड़े गए पांचों ओजीडब्ल्यू से सख्ती से पूछताछ पर पता चला कि वे बड़गाम और अन्य इलाकों में आईएसजेके के आतंकियों के लिए ठिकाने, पैसे और हथियारों का प्रबंध करते थे.

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान