इंदौर में मिले कोरोना संक्रमित पांच नये मरीज, कुल संख्या हुई नौ

इंदौर, 26 मार्च (हि.स.). मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बुधवार की रात जारी हुए बुलेटिन में पांच नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इससे पहले मंगलवार देर रात जारी बुलेटिन में चार कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई थी. नये मरीजों को मिलाकर इंदौर शहर में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या नौ हो गई है. 

मध्यप्रदेश में इन पांच नये मरीजों को मिलाकर कुल 20 कोरोना पाजीटिव हो गए हैं. इनमें जबलपुर में छह, भोपाल में दो, ग्वालियर में एक, शिवपुरी में एक, इंदौर में नौ और उज्जैन में एक मरीज शामिल हैं. इनमें से उज्जैन निवासी कोरोना पॉजिटिव 65 वर्षीय महिला की मौत हो चुकी है. 

इंदौर मेडिकल कॉलेज द्वारा बुधवार को देर रात कोरोना बुलेटिन जारी किया गया. जिसमें बताया कि मेडिकल कॉलेज के लैब में आज दिनांक तक 70 सैंपल की जांच की गई हैं . इनमें से 60 सैंपल नेगेटिव पाये गये है . वहीं, पांच सैम्पल मंगलवार को पॉजिटिव आये थे, जिनमें चार इंदौर के और एक उज्जैन की मरीज शामिल थी. वहीं बुधवार की रात जारी रिपोर्ट में पुनः पांच सैम्पल पॉजिटिव मिले हैं. पांचों पॉजिटिव इंदौर से हैं, जिसमें 03 पुरुष और 02 महिलाएं हैं . 
 
नये कोरोना पॉजिटिव मरीजों में दो पुरुष ( उम्र 35 वर्ष) एमवायएच अस्पताल से रानीपुरा निवासी है. वहीं, एक महिला (55 वर्ष) गोकुलदास अस्पताल से खातीवाला टैंक निवासी हैं. एक पुरुष (38 वर्ष) शैलबी अस्पताल से निपानिया निवासी हैं. वहीं एक महिला (उम्र पता नहीं) सुयश अस्पताल से खजराना निवासी हैं . 

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश तोमर/मयंक 

Leave a Reply

%d bloggers like this: