Mission Mangal का पहला सॉन्ग Dil mein mars hai रिलीज

नई दिल्ली: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल का पहला सॉन्ग दिल में मार्स है (dil mein mars hai) रिलीज हो गया है. सॉन्ग को बेनी दयाल और विभव सर्फ ने गाया है. ये फिल्म का एंथम सॉन्ग है.

गाने के कंपोजर और प्रोड्यूसर अमित त्रिवेदी हैं. बता दें कि गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सॉन्ग के वीडियो में वैज्ञानिकों के कड़ी मेहनत को सेलिब्रेट करते हुए देखा जा सकता है.

बता दें कि डायरेक्टर जगन शक्ति का मानना है कि ये सॉन्ग सांइटिस्ट के जोश को समर्पित है. पहले इस गाने के लिरिक्स काफी मुश्किल थे जिन्हें बाद में अमिताभ भट्टाचार्य और आर बाल्कि ने आसान शब्दों में बनाया.

सॉन्ग के म्यूजिक ने इसमें चार चांद लगा दिए हैं. म्यूजिक की वजह से गाना बेहद दमदार हो गया है. पिछले हफ्ते ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को भी फैंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्‍नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्‍हरी, शरमन जोशी और नित्‍या मेनन जैसे बेहतरीन एक्टर है तो वहीं इस मास्टरपिस को जगन शक्ति रेड्डी ने तैयार किया है. अगर आप भी इस यात्रा का हिस्सा बनना चाहते है तो आपको 15 अगस्त का वेट करना पड़ेगा.

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक सांइटिस्ट की कहानी है. जो मंगल ग्रह में थोड़ा योगदान देता है. फिल्म के ट्रेलर में स्पेस स्टेशन से जुड़े कई राज खुले हैं.

15 अगस्त पर रिलीज हो रही इस फिल्म की टक्कर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस से होने वाली है. साथ ही इस दिन हॉलीवुड की Once Upon A Time In Hollywood भी रिलीज हो रही है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरती है.

1 thought on “Mission Mangal का पहला सॉन्ग Dil mein mars hai रिलीज”

Leave a Reply