भारत का पहला गाना हुआ रिलीज…

  • फिल्म के अभी पांच गाने और हैं, जिनको लांच किया जाना है
  • पहले इस ट्रेलर को लांच करने के लिए मुंबई में एक समारोह का आयोजन होना था

मुंबई: ईद पर रिलीज होने जा रही फिल्म भारत का पहला गाना गुरुवार को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. ये गाना सलमान खान और दिशा पाटनी की जोड़ी पर फिल्माया गया है.

विशाल शेखर ने किया है कंपोज– आजा डूब जाऊं तेरी आंखों के ओशियन में…. के मस्ती भरे रोमांटिक गाने को विशाल-शेखर की जोड़ी ने कंपोज किया है, जबकि श्रेया घोषाल के साथ अजीज नकाश ने गाया है. इरशाद कामिल ने इस गाने को लिखा है. ये फिल्म का पहला गाना है, जिसे लांच किया गया है.

फिल्म को पांच गाने और भी हैं– फिल्म के अभी पांच गाने और हैं, जिनको लांच किया जाना है. अली अब्बास जाफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी श्राफ की लीड रोल में हैं.

सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया– बता दें कि सोमवार को फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया, जिसे देखने वालों की संख्या करोड़ों में बताई जा रही है. पहले इस ट्रेलर को लांच करने के लिए मुंबई में एक समारोह का आयोजन होना था, लेकिन बाद में इस ट्रेलर को चुपचाप सोशल मीडिया पर लांच कर दिया गया.

फिल्म का बजट सौ करोड़ से ज्यादा है– पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज हुई रेस 3 की बॉक्स ऑफिस पर हुई असफलता के बाद लौट रहे सलमान खान की इस फिल्म का प्रोडक्शन उनकी प्रोडक्शन कंपनी ने अतुल अग्निहोत्री की कंपनी के साथ मिलकर किया है. फिल्म का बजट सौ करोड़ से ज्यादा का बताया गया है.

सलमान पांच किरदारों में आएंगे नजर– इस फिल्म में सलमान का किरदार पांच अवतारों में होगा, जिसमें चौबीस साल से लेकर सत्तर साल की उम्र का किरदार है. चर्चा है कि शाहरुख खान भी इस फिल्म में एक गेस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं.
हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags- Bollywood News in Hindi, Salman Khan, Katrina Kaif, New Song, Bharat Movies, Sunil Grover, Vishal Shekhar, Today News.