सुनील शेट्टी की PEHLWAAN का पहला पोस्टर रिलीज……
  • साथ ही ये भी खबर आ रही है कि इस फिल्म को पहलवान नाम से हिंदी में डब करके रिलीज किया जाएगा
  • फिल्म के हीरो के रोल में सुदीप दिखाई देंगे, जो बॉलीवुड में फिल्म मक्खी से पहचान बना चुके हैं

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी स्टारर कन्नड़ फिल्म PEHLWAAN का पहला पोस्टर रिलीज होते ही छा गया है. इस फिल्म में पहली बार सुनील कन्नड़ फिल्म में काम रहे हैं. फैंस को फिल्म का पहला पोस्टर काफी पसंद आ रहा है.

साथ ही ये भी खबर आ रही है कि इस फिल्म को पहलवान नाम से हिंदी में डब करके रिलीज किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक कन्नड़ राज्यो के साथ ही ये फिल्म हिंदी बेल्ट के राज्यों में रिलीज होगी. इस फिल्म में सुनील शेट्टी एक निगेटिव रोल में नजर आएंगे.

फिल्म के हीरो के रोल में सुदीप दिखाई देंगे, जो बॉलीवुड में फिल्म मक्खी से पहचान बना चुके हैं. इन दिनों सुदीप सलमान खान की अगली फिल्म दबंग 3 में विलेन के रोल में नजर आएंगे. सुनील शेट्टी लंबे अंतराल के बाद इस फिल्म से फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनकी पिछली रिलीज फिल्म द जेंटलमैन थी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैक्लीन फर्नांडिज की जोड़ी थी और उस फिल्म में भी सुनील शेट्टी विलेन के रोल में थे.

माना जा रहा है कि अब सुनील शेट्टी एक बार फिर बालीवुड में नई पारी शुरु करना चाहते हैं. उन्होंने फिल्म हेराफेरी 3 के जल्दी शुरु होने के संकेत दिए हैं, जिसमें वे श्याम के किरदार में होंगे और उनके साथ राजू (अक्षय कुमार) और बाबू भैया (परेश रावल) होंगे.

हेरा फेरी 3 के डायरेक्शन का मामला अभी तय नहीं हुआ है. सुनील शेट्टी चाहते हैं कि पहली हेराफेरी का डायरेक्शन करने वाले प्रियदर्शन ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट का डायरेक्शन करें. लेकिन प्रियदर्शन अभी तक इसके लिए राजी नहीं हुए हैं.
हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags- Bollywood News |Sunil Shetty | Bollywood News Headlines | News Today

%d bloggers like this: