4 साल बाद इस फिल्म में नजर आएंगे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के ये सुपरस्टार

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और गायक Diljit Dosanj ने अपनी फिल्म ‘छडा’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया है. दिलजीत और नीरू बाजवा ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का पोस्टर पोस्ट किया है. दोनों की इस फिल्म का लोग बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं.

इस फिल्म के पोस्टर की पहली झलक में दिलजीत दोसांझ की इंटरनेशनल सुपर स्टार Kylie Jenner के लिए दीवानगी देखने को मिल रही है. पोस्टर में दलजीत ने एक हाथ में प्लास्टिक की गुढ़िया पकड़ी है जिसका नाम कैली और दूसरे हाथ में एक गुड्डा पकड़ा है जिसको साड्डा मुंडा लिख रखा है.

दिलजीत दोसांझ ने कुछ समय पहले ‘शादा’ के सेट पर खुद का रेड कारपेट मूवमेंट बनाकर इंस्टाग्राम पर एक छोटी वीडियो क्लिप पोस्ट की थी. इस वीडियो क्लिप में वो नीरू बाजवा के साथ रेड कारपेट पर चलते हुए दिखाई दे रहे थे. इस वीडियो में वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए रील मेट गाला लुक की तरह नजर आ रहे थे. उन्होंने लिखा ‘शदा और शादी, देसी मेट गाला में’.

दिलजीत और नीरू बाजवा 2015 में सरदार जी फिल्म मे एक साथ नजर आए थे. उनकी जोड़ी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इसके अलावा ये दोनों कलाकार जट्ट एंड जूलियट के पहले और दूसरे पार्ट के अलावा मेरा दिल लूटेया में साथ काम कर के लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं.

दलजीत का ‘बैक टू बेसिक’ एल्बम काफी लोकप्रिय हुआ था. दलजीत पंजाबी सिनेमा में ही नहीं बॉलीवुड में भी अपने काम से लोगों को अपनी दीवाना बना चुके हैं. उन्होंने रितेश देशमुख और जेनेलिया की हिंदी फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ में पीपा पीपा गाना गाया था, साथ ही उन्होंने ‘मेरे डैड की मारूती’ और ‘यमला पगला दिवाना 2 फिल्मों में भी गाने गाए हैं.

निर्देशक अभिषेक चौबे की फिल्म ‘उडता पंजाब’ में भी उन्होंने प्रमुख भूमिका निभाते हुए बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में दिलजीत के साथ करिना कपुर, शाहिद कपूर और आलिया भट्ट नजर आए थे.

%d bloggers like this: