पहले दिन KABIR SINGH ने किया इतने करोड़ का बिजनेस

शाहिद कपूर कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म को क्रिटिक्स और आडियंश दोनों से ही अच्छे रिव्यूज मिलें है. फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग की तारीफ की जा रही है.

रिपोर्टस के अनुसार फिल्म ने पहले दिन अच्छा कलेक्शन किया है. ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 20-21 करोड की कमाई की है. इसी के साथ कबीर सिंह शाहिद के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन वाली फिल्म बन गई है.

ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है. जिस वजह से माना जा रहा  है कि ये फिल्म शाहिद की पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है. शाहिद की फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म बत्ती गुल और मीटर चालू ने पहले दिन 6.76 करोड़ कमाए थे. वहीं शाहिद की फिल्म शानदार ने पहले जिन 13 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म उड़ता पंजाब ने पहले दिन 10.05 करोड़ की कमाई की थी.

फिल्म कबीर सिंह के बज को देखते हुए लगता है कि शाहिद की ये फिल्म उनकी पिछली फिल्मों के अबतक के सभी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. फिल्म में कियारा आडवाणी ने भी अच्छा काम किया है. खबरों की मानें तो शनिवार के दिन भी फिल्म के 15-20 करोड़ का कलेक्शन करने की खबरें है. 

कबीर सिंह का पोस्टर शेय़र करते हुए शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत ने भी उनके लिए खास मैसेज लिखा. मीरा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- “बेबी मुझे आप पर गर्व है.”

बता दें फिल्म कबीर सिंह को सुदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. कबीर सिंह सुपरहिट तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. अर्जुन रेड़्डी को भी सुदीप वांगा ने ही डायरेक्ट किया था.  अर्जुन रेड्डी को तमिल में भी बनाया जा रहा है. इस फिल्म के तमिल रीमेक का नाम आदित्य वर्मा है. आदित्य वर्मा में साउथ के सुपरस्टार एक्टर विक्रम के बेटे ध्रुव विक्रम नजर आ रहे हैं.