सुशांत की मस्ट वॉच फिल्म Chhichhore ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह स्टारर फिल्म छिछोरे का बॉक्स ऑफिस पर जादू चल रहा है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया है.

फिल्म और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने 7.32 करोड़ का बिजनेस किया है. तरण आदर्श ने ट्वीट कर सुशांत की 2013 से अब तक की फिल्मों के पहले दिन आंकडा शेयर किया है.

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक साल 2013 में शुद्ध देसी रोमांस ने पहले दिन 6.45 करोड़, 2016 में एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी ने पहले दिन 21.30 करोड़, 2018 में केदारनाथ ने पहले दिन 7.25 करोड़ का बिजनेस किया था. सुशांत की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म एमएस धोनी है. तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा वीकेंड तक सुशांत की फिल्म छिछोरे कमाई के मामले में सरप्राइज दे सकती है.

फिल्म छिछोरे कॉलेज के दिनों की याद ताजा करती है. फिल्म सात दोस्तों की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में जिंदगी के कई पहलुओं को एक साथ दिखाया गया है. इस फिल्म में कॉलेज की छिछोरी यादें, दोस्ती में एक दूसरे पर कुर्बान होने की बेताबी, होनहार छात्र पर कॉम्पटेटिव एग्जाम का प्रेशर, पति-पत्नी के रिश्तो में ईगो और पैरेंटिंग को बहुत अच्छे से दिखाया गया है.

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडेय और नवीन पॉलीशेट्ठी भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म छिछोरे के जरिये नितेश तिवारी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि फिल्म में किरदार से ज्यादा कहानी अच्छी होनी जरुरी है.

सुशांत की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म सोनचिड़िया थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग खत्म की है. ये फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: