कंगना के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, एक्ट्रेस ने की थी फायरिंग सुनाई देने की शिकायत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले एक महीने से लगातार मीडिया चैनल्स को इंटरव्यू दे रही हैं. कंगना ने अपने इंटरव्यू में ये तक कह दिया था कि उनके इन खुलासों के बाद वो भी घर में मरी पाई जा सकती है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये मत समझ लेना की मैंने सुसाइड किया है.

वहीं इन सब के बीच खबरें है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के मनाली स्थित घर के पास फायरिंग की आवाज सुनी गई हैं. जिसके बाद उनकी कही हुई बातें सच होती नजर आ रही हैं. रिपोर्टस के अनुसार कंगना रनौत ने शुक्रवार देर रात पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी.

जिसके बाद कल्लू पुलिस शनिवार को कंगना के घर पहुंची. हालांकि प्राथमिक जांच में पुलिस को कोई भी सबूत नहीं मिले हैं. लेकिन एक्ट्रेस कंगना रनौत का कहना है कि “यह उन्हें डराने की कोशिश के तहत किया गया है.“

फायरिंग की शिकायत के बाद पुलिस ने एक टीम कंगना के घर पर सुरक्षा के लिए लगा दी है. कंगना ने घटना के बारे में बताते हुए अपने बयान में कहा-“मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी. पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मैं सचेत हो गई क्योंकि यह गोली चलने की आवाज थी.”

एक्ट्रेस ने कहा- “लॉकाडाउन की वजह से इस मनाली में टूरिस्ट नहीं है फिर पटाखा किसने चलाए.” कंगना आगे कहा कि ये सब उनके साथ इसलिए हो रहा है क्योंकि उन्होंने पॉलिटिकल कमेंट किया था.”

वहीं इस मामले में कुल्लू पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि कोई चमगादड़ मारने की कोशिश कर रहा हो, क्योंकि इस मौसम में चमगादड़ सेब की खेती को नुकसान पहुंचाने आते हैं. ऐसे में कहना मुश्किल है कि कंगना के घर के बाहर हुई फायरिंग उन्हें डराने के लिए थी या फिर चमगादड़ भगाने के लिए.

Leave a Reply

%d bloggers like this: