कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर में लगी आग, हादसे में कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली: अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर पर गुरुवार दोपहर आग लग गई. गनीमत रही कि जिस समय आग लगी उस दौरान कोई भी घर पर नहीं था. कपिल का घर ओशिवारा में चौथे फ्लोर पर है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आग रसोई से लगी. हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी. आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया. आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा इस घर में नहीं रहते हैं. वो पास में ही दूसरे अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए हैं. उनके इस घर को फिलहाल खाली बताया जा रहा है.

कपिल शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों द कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे हैं. वैसे तो कपिल की कॉमेडी के लाखों लोग दीवाने हैं लेकिन पिछले दिनों शो की टीआरपी में गिरावट आई.

बता दें कि शो का प्रोड्क्शन सलमान खान कर रहे हैं. सलमान शो में अपने पिता सलीम खान और भाइयों के साथ शो पर नजर आ चुके हैं. सलामन खान वाले इस एपिसोड को काफी पसंद किया गया था.

छोटे पर्दे के अलावा कपिल सिल्वर स्क्रीन पर भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. कपिल के फिल्मी करियर की बात करें तो वो किस किस को प्यार करुं, फिरंगी में नजर आ चुके हैं.

खबरें हैं कि कपिल को मलयालम रोमांटिक-कॉमेडी टू कंट्रीज के हिंदी रीमेक के लिए कपिल अप्रोच किया गया है. हालांकि कपिल ने इस बात की कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं की है.

प्रोफेशनल लाइफ के बाद अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल जल्द ही पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं. साल 2018 दिसंबर में कपिल ने गिन्नी से शादी रचाई थी.

Leave a Comment