अभिनंदन जैसी मूंछें नहीं बनाई तो कर दिया नाई पर FIR

नई दिल्ली/नागपुर,19 जुलाई. सैलून पर शेविंग कराने पहुंचे व्यक्ति की एक नाई ने गलती से मूंछ काट दी तो उस शख्स ने थाने में नाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. किरण ठाकुर ने बताया कि मैं हमेशा से ही इस सैलून में दाढ़ी बनवाने के लिए जाता हूं.

इतना ही नहीं लगभग सभी को यह भी मालूम है कि मुझे मूंछ का रखने का शॉक है. इसलिए मैं दुकान पर अपनी मूंछें सेट कराने गया था.

लेकिन नाई ने फिर भी जानबूझकर मेरी मूंछ पर उस्तरा फेर दिया और तो और ऊपर से फिर मुझसे बहस भी करने लगा जो मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगा. यह मामला महाराष्ट्र के नागपुर का है.

35 साल के किरन ठाकुर ने नाई सुनील के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. महाराष्ट्र के नागपुर के एक थाने में यह मामला दर्ज क‍िया गया है.

शिकायत में बताया कि वह सुनील की दुकान पर शेविंग करवाने गया था, लेकिन उसने जानबूझकर मेरी मूंछ काट दी. इसके बाद जब उसने दुकानदार को भला-बुरा कहा तो वह उल्टा धमकाने लगा.

किरन ने बताया क‍ि मैं अभिनंदन जैसी मूंछें रखना चाहता था. वहीं, सुनील ने अपनी सफाई में बताया कि मूंछ गलती से कट गई थी.

फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. आपको बता दे कि भारतीय वायुसेना के जांबाज पायलट अभिनंदन उस समय बड़ी हस्ती बन गए थे जब उन्होंने पाकिस्तान के F-16 विमान को भारतीय सीमा में घुसने पर उसे मार गिराया था.

इस दौरान उसका मिग-21 विमान पाकिस्तानी सीमा के अंदर जमीन पर जा गिरा और पाकिस्तान की सेना ने उसे बंदी बना लिया था.

बाद में पाकिस्तान सरकार ने उन्हें भारत सहित कई देशों के दबाव के कारण वापस लौटा दिया. उसके बाद से पूरे देश में अभिनंदन की तरह मूंछें रखने का क्रेज बढ़ गया. अभ‍िनंदन की तरह मूंछें रखने को देशभक्त‍ि से जोड़कर देखा जाने लगा.

Leave a Comment

%d bloggers like this: