अभिनेता से नेता बने BJD के इस सांसद पर महिला पत्रकार ने लगाया बदसलूकी का आरोप
  • महिला पत्रकार ने अपनी शिकायत में बताया कि पिछले दो साल से अनुभव मोहंती का बड़े भाई अनुप्रकाश और उसके दोस्त उसके साथ छेड़खानी कर रहे थे
  • महिला की शिकायत पर पुलिस ने बीजेद सांसद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है

पहली बार अभिनेता ने नेता बने अनुभव मोहंती पर एक महिला पत्रकार ने कथित तौर पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. बीजू जनता दल (BJD) के सांसद मोहंती के खिलाफ कटक के पुरीघाट थाने में पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज करा दी है.

महिला पत्रकार ने अपनी शिकायत में बताया कि पिछले दो साल से अनुभव मोहंती का बड़े भाई अनुप्रकाश और उसके दोस्त उसके साथ छेड़खानी कर रहे थे.12 जून को जब वो अनुभव मोहंती के आवास पर ये बताने गई तो बीजेडी सांसद ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि सांसद ने उनको धक्का भी दिया था

महिला की शिकायत पर पुलिस ने बीजेद सांसद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. हालांकि अनुभव ने अपने आरोपों को खारिज कर दिया है. सांसद ने बताया कि महिला मेरे आवास के बाहर हंगामा कर रही थी. मैंने पुलिस को इसकी सूचना दी और वे उनको ले गई. उन्होंने कहा कि आरोप निराधार हैं और हमें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

इस बार के लोकसभा चुनाव में नवीन पटनायक ने ओड़िया फ़िल्म एक्टर अनुभव महंती को केन्द्रापड़ा संसदीय क्षेत्र से मैदान में उतारा था. मोहंती ने बीजेपी के बैजयंत पांडा को 1 लाख 52 हजार 584 वोटों से हरा द‍िया था. ये सीट 1952 में देश के लिए हुए पहले लोकसभा निर्वाचन के समय अस्तित्व में आई थी.

Tending Tags- Political News | Woman Journalist in India | BJD MP | Crime News

1 thought on “अभिनेता से नेता बने BJD के इस सांसद पर महिला पत्रकार ने लगाया बदसलूकी का आरोप”

Leave a Comment

%d bloggers like this: