प्यार में धोखे के बाद क्या हुआ कैट का हाल, फिल्म जीरो में देखें

आज शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी ये तो जल्द पता ही चल जाएगा. लेकिन फिल्म को देखने के बाद जो एक बात सबसे ज्यादा चर्चा  में आ रही है वो है एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का रोल. वो इसलिए क्योंकि कैटरीना फिल्म में जिस किरदार को निभा रही है वो उनकी रियल लाइफ स्टोरी को बयां करता है.
फिल्म में कैटरीना एक्ट्रेस बबीता कुमारी का रोल निभा रही है. जिसकी चमक दिन प्रतिदिन कम होती जा रही है. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी परेशान रहती है. जिसे भी प्यार करती है वो उसे छोड़कर चला जाता है. आए दिन एक्ट्रेस के ब्रेकअप की खबरें आम है जो उनके फैंस के लिए अच्छी हो सकती है पर एक्ट्रेस के लिए काफी दुख देने वाली है. बबीता कुमारी जिसे प्यारी करती है वो अब किसी ओर एक्ट्रेस को डेट कर रहा है. वो उसे बार-बार कॉल करती है लेकिन वो कॉल पिक नहीं करता. अवॉर्ड सेरेमनी में इग्नोर करता है फिल्म के ये सीन्स को देखकर दर्शकों की आंखों के सामने कैटरीना की रियल लाइफ स्टोरी सामने आ जाती है.
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में खूब स्ट्रागल कर रही है. उनका चार्म दिन-प्रतिदिन खत्म होता जा रहा है. वहीं कैटरीना एक्टर रणबीर कपूर के साथ अपने ब्रेकअप के बाद काफी अपसेट है. कैटरीना और रणबीर 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे. ऐसे में जब वो फिल्म में बबीता के रोल में ये कहती है कि मैं उसे एक बार और कॉल लगाती हूं और प्यार में धोखे कारण पूरी तरह टूटी हुई नजर आती है तो ये सब काफी हद तक रियल लगता है जैसे मानों  कैटरीना अपने दिल का हाल परदे पर अपने फैंस को सुना रही हो. वहीं कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर उनकी अच्छी दोस्त एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ ही रिलेशनशिप में है जो कैटरीना के लिए एक्सपेट करना आसान नहीं था.
 

%d bloggers like this: