फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को होगी रिलीज

HS (40)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों सिनेमाहॉल बंद है. ऐसे में फिल्में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है. फिल्म ‘सड़क 2’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होगी। महेश भट्ट लंबे समय बाद इस फिल्म से निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं.

फिल्म को महेश भट्ट और मुकेश भट्ट प्रोड्यूस कर रहे हैं. निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है. फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और जिस्शु सेनगुप्ता मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का प्रीमियर 28 अगस्त, 2020 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा.

‘सड़क 2’ आलिया भट्ट की उनके पिता महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट के साथ पहली फिल्म है. अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया. आलिया ने लिखा-‘सड़क 2, प्यार की राह 28 अगस्त से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी.’

अभिनेता संजय दत्त ने ट्विटर पर फिल्म ‘सड़क 2’ का पोस्टर शेयर कर लिखा-‘प्यार की राह वाली सड़क ही लेनी है. 28 अगस्त से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘सड़क 2′ की स्ट्रीमिंग होगी, इस यात्रा में शामिल हों.’ 

पोस्टर में आलिया भट्ट को अभिनेता संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के साथ एक सड़क पर चलते देखा जा सकता है और उनके सामने पर्वत नजर आ रहा है. पहले फिल्म ‘सड़क 2’ सिनेमाघरों में 10 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो पाया.

कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला पोस्टर जारी हुआ था जिसमें कैलाश पर्वत के ऊपर ‘सड़क 2’ लिखा हुआ था. पहले पोस्टर पर कोई भी स्टार नजर नहीं आया था. फिल्म को साउथ के कई स्थानों और ऊटी में शूट किया गया है. ‘सड़क 2’ साल 1991 की हिट फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है. फिल्म ‘सड़क’ में संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में थे.

 हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर