कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी LUKA CHUPPI

कल यानी 1 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर लुका छिप्पी रिलीज हुई थी फिल्म को लक्ष्मण उतरेकर ने डायरेक्ट किया है वहीं फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लीड रोल में है. फिल्म को रिलीज हुए एक दिन हो चुका है और फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार लुका छुपी एक्टक कार्तिक आर्यन के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है. साथ ही फिल्म लुका छुपी ने ओपनिंग कमाई के मामले में राजी, बधाई हो और स्त्री को भी पीछे छोड़ दिया है. इससे पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म प्यार का पंचनामा 2 उनकी लाइफ की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म थी.

फिल्म लुका छुप्पी ने पहले दिन 8.01 करोड़ की कमाई की है. जबकि एक्सर्पट का माना था कि फिल्म पहले दिन 5 करोड़ की कमाई कर सकती है. वहीं पहले दिन की कमाई को देखकर अब ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि फिल्म अगले दो दिन और ज्यादा कमाई कर सकती है.

बता दें  राजी ने पहले दिन 7.53 , बधाई हो 7.29  और स्त्री ने 6.83 करोड़ की कमाई की थी. जिसका रिकॉर्ड लुका छुपी ने तोड़ दिया है.

फिल्म प्यार का पंचनामा से फेम पाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन को फिल्म प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 में उनके मोनोलोग डायलॉग के लिए जाना जाता है.

कार्तिक की फिल्म प्यार का पंचनामा ने 92 लाख की ओपनिंग की थी. वहीं फिल्म प्यार का पंचनामा 2 ने 6.80 करोड़ की कमाई की थी. वहीं कार्तिक की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 6.42 की ओपनिंग की थी.

फिल्म लुका छुपी मीडियम बजट की फिल्म है. लेकिन फिल्म के ओपनिंग कलेक्शन को देखकर लगता है कि ये फिल्म 100 करोड़ का आकड़ा पार कर सकती है.

हालांकि फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर आगे की राह आसान नहीं होगी. क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर जहां अभी भी उरी और गली बॉय का जादू बरकार है वहीं टोटल धमाल भी फैमिलीज और बच्चों को पसंद आ रही है.

लुका छुपी के साथ ही रिलीज हुई फिल्म सोन चिड़िया को भी अच्छे रिव्यू मिल रहे है जिस वजह से उसके कलेक्शन में भी उछाल आ सकता है. इसके अलावा अगले हफ्ते अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला भी रिलीज हो रही है.