‘कुछ कुछ होता है’ ने पूरे किए 22 साल, करण जौहर और काजोल ने शेयर की फिल्म से जुड़ी यादें

HS - 2020-10-16T143149.280
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ने आज 22 साल पूरे कर लिए हैं. करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 16 अक्टूबर, 1998 को रिलीज हुई थी. यह फिल्म करण जौहर की बॉलीवुड में बतौर निर्देशक पहली फिल्म थी.

फिल्म के 22 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए फिल्ममेकर करण जौहर ने एक प्यारा सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा-‘कुछ कुछ होता है के 22 साल …जिंदगी भर की यादें ….’ इसके साथ ही करण ने फैंस को दिए गए उनके प्यार के लिए आभार व्यक्त किया है.

वहीं अभिनेत्री काजोल ने फिल्म की यादों को ताजा करते हुए तीन कार्टून वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें फिल्म के कुछ मशहूर डायलॉग को दोहराया जा रहा है. पहले वीडियो में काजोल रोती हुई बोल रही हैं-‘मेरा पहला प्यार अधूरा रह गया रिफता बी’. वहीं दूसरे वीडियो में काजोल इस फिल्म के डायलॉग को बोलती हैं-‘कुछ कुछ होता है राहुल (शाहरुख खान) तुम नहीं समझोगे’. वहीं तीसरे वीडियो में कालोज कहती है-‘राहुल इज ए चीटर’.
इस फिल्म की कहानी करण जौहर ने लिखी है जो दोस्ती और प्यार पर आधारित ट्रैंगल लव स्टोरी थी. फिल्म में शाहरुख खान (राहुल), काजोल (अंजलि शर्मा) और रानी मुखर्जी (टीना) के किरदार में थी. फिल्म में शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी के अलावा सलमान खान, अनुपम खेर, अर्चना पूरन सिंह, फरीदा जलाल, रीमा लागू, सना सईद और जॉनी लीवर भी अहम भूमिका में थे. इस फिल्म के गाने और फिल्म दोनों ही दर्शकों के बीच काफी पसंद किये गए और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी.
हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि