इस एक्टर की होगी जबरन शादी..फिल्म Jabariya Jodi का पोस्टर रिलीज

हैंडसम हैंक सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ का फर्स्ट मोशन पोस्टर  रिलीज हो गया है. फिल्म 2 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर 1 जुलाई को रिलीज किया जाएगा.

फिल्म जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ और परिणीति दूसरी बार साथ नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की कहानी

पकड़वा शादियों के घटनाओं पर बेस्ड है जो बिहार में बहुत फेमस है. पकड़ला विवाह में लड़के की जबरदस्ती शादी करवा दी जाती है.

फिल्म की क्रैडिबिलिटी को बनाए रखने के लिए फिल्म को उत्तर प्रदेश और बिहार की रियल लोकशन पर शूट किया गया है. फिल्म के मोशन पोस्टर में सिद्धार्थ देहाती लुक में नजर आ रहे हैं.

फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे एक्टर भी अहम रोल में है. फिल्म को प्रशांत सिंह ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म का प्रोड्क्शन एकता कपूर की बालाजी ने किया है.  

फिल्म जबरिया जोड़ी की कहानी बिहार की है जिसमें दिखाया गया है कि एक लड़के की जबरदस्ती शादी करवा दी जाती है. अब फिल्म के लीड हीरो सिद्धार्थ तो यानी कि जबरन शादी का शिकार भी वही होंगे. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस परणीति चोपड़ा ने भोजपुरी बोलना भी सीखा.

रिपोर्टस के अनुसार फिल्म का नाम पहले शॉटगन रखा गया था. लेकिन बाद में इसे बदलकर जबरिया जोड़ी कर दिया गया.

ये फिल्म प्रशांत सिंह की डायरेक्ट के तौर पर डेब्यू  फिल्म है. इससे पहले प्रशांत सिंह ने आनंद एल राय के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है.

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ की इस फिल्म जबरिया जोड़ी के अलावा मरजांवा भी रिलीज होने वाली है. वहीं सिद्धार्थ फिल्म शेरशाह में भी नजर आएंगे. जो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फिल्म है.

एक्ट्रेस परणीति चोपड़ा की बात करें तो, परणीति इन दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म की प्रैक्टिस में बिजी है. परणीति फिल्म के लिए बैडमिंटन खेलना सीख रही हैं.

1 thought on “इस एक्टर की होगी जबरन शादी..फिल्म Jabariya Jodi का पोस्टर रिलीज”

Leave a Comment

%d bloggers like this: