फिल्म CHHAPAAK के सेट से लीक हुई फोटो..दीपिका को पहचानना मुश्किल

मुंबई. दीपिका पादुकोण अब एक्टिंग के बाद  फिल्म प्रोड्यूसर भी बन गई हैं और प्रोड्यूसर के रुप में उनकी पहली फिल्म छपाक की शूटिंग शुरु हो चुकी है. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक की पीड़िता की भूमिका निभा रही हैं.

फिल्म की कहानी एसिड अटैक सरवाइवर महिला लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बेस्ड है. दिल्ली में फिल्म के सेट से दीपिका की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें वे एसिड से झुलसे चेहरे वाले गेटअप में नजर आ रही हैं.

 सोशल मीडिया पर इस फोटो के वायरल होते ही इसे पसंद करने वालों की संख्या लाखों में हो गई. पिछले साल आलिया भट्ट के साथ फिल्म राजी बनाने वाली मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का पोस्टर जारी किया जा चुका है.

फिल्म के पोस्टर में दीपिका को पहचानना बहुत मुश्किल है. लेकिन ये एक अच्छी बात भी है क्योंकि इससे दर्शकों को दीपिका को लक्ष्मी के कैरेक्टर में स्वीकारने में आसानी होगी.

 फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी अहम रोल कर रहे हैं. एआर रहमान फिल्म में संगीत दे रहे हैं. स्टार फाक्स स्टूडियो के साथ बनाई जा रही इस फिल्म को अगले साल 10 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. फिल्म को लेकर दीपिका का कहना है कि ये फिल्म उनकी जिंदगी में हमेशा अहम रहेगी.

दीपिका की पिछली फिल्म पद्मावत थी जो चित्तौड़ की महारानी पद्मावती पर बेस्ड थी. जिन्होंने 16 सौ महिलाओँ के साथ मिलकर जौहर किया था.

फिल्म को लेकर दीपिका को काफी विवादों का सामना करना पड़ा था. हालांकि विवादों के बीच भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई.  

बता दें अगले साल 10 जनवरी के दिन अजय देवगन ने भी अपनी वार फिल्म ताना जी को रिलीज करने की घोषणा की है. ताना जी में अजय बहुत दिनों बाद अपनी पत्नी काजोल के साथ नजर आएंगे. सैफ अली खान इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे.

 हिन्दुस्थान समाचार/अनुज