BADLA ट्रेलर रिलीज..मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला का ट्रेलर आउट हो गया है. रेड चिलीज के अंडर प्रोड्यूज की गई ये फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है. फिल्म 8 मार्च का रिलीज होने वाली है. फिल्म को सुजोय घोष ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म के ट्रेलर को आउट करने से एक दिन पहले शाहरुख खान ने एक ट्वीट किया. जिसमें शाहरुख ने लिखा- मैं आप से बदला लेने आ रहा हूं बच्चन साहब.

इसके बाद शाहरुख खान ने फिल्म का फर्स्ट पोस्टर लुक जारी किया. बता दें फिल्म को रेड चिलीज ने प्रोड्यूज किया है जिसके ऑनर शाहरुख खान है.

चलिए अब आपको बताते है कैसा है फिल्म बदला का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के वॉयज के साथ हुई है. जिसमें अमिताभ बच्चन कहते है बदला लेना हर बार सही नहीं होता..लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता. इसके बाद तापसी पन्नू यानी नैना की एंट्री होती है जो बादल गुप्ता यानी अमिताभ बच्चन के बारे में पूछती है..इसके बाद शुरु होता थ्रिलींग ट्रेलर की कहानी का असली सेगमेंट. जिसमें दिखाया गया है कि तापसी शादीशुदा होते हुए भी अर्जुन नाम के एक लड़के के साथ 3 महीने से लिव इन में रह रही थी. लेकिन एक दिन उस लड़के का मर्डर हो जाता है. दिलचस्प बात ये है कि जब मर्डर हुआ उस समय नैना और अर्जुन घर में अकेले थे और घर चारों तरफ से बंद था. जिसे लाजमी है कि मर्डर की गुनहेगार तापसी मानी जाएगी. लेकिन वो कह रही है कि उसने मर्डर नहीं किया..फिर किसने किया.. इसी पर पूरी फिल्म बेस्ड..

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि मर्डर मिस्ट्री के ट्रैप को अमिताभ स्लोव कर रहे है. लेकिन असल में गुनहेगार कौन है और विक्टिम कौन ये एक पहली है…

फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक फिल्म के कॉन्सेप्ट को पूरी तरह मैच करता है. आप कैरेक्टर्स के साथ कनेक्ट करने लगते हो.  

फिल्म की कहानी साल 2016 में आई सुपरहिट स्पैनिश फिल्म कॉन्ट्राटिएम्पो की रीमेक है. फिल्म के ट्रेलर को स्टारकास्ट के साथ-साथ शाहरुख खान ने भी शेयर किया है.

शाहरुख ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- “सच साबित करना आसान नहीं होता, लेकिन साबित किए बिना वो सच सच नहीं होता.”