बॉक्स ऑफिस पर बदला ने पकड़ी रफ्तार…कमाए इतने करोड़

मुंबई. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की मुख्य भूमिकाओं वाली निर्देशक सुजाय घोष की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बदला ने रिलीज के तीन दिनों में लगभग 23 करोड़ का कारोबार किया है, जिसे फिल्मी कारोबार के जानकार अच्छा मान रहे हैं.

शुक्रवार को रिलीज के पहले दिन इस फिल्म को 5.04 करोड़ का बिजनेस मिला था. दूसरे दिन, यानी शनिवार को फिल्म का कारोबार पहले दिन के मुकाबले बेहतर रहा और आंकड़ा बढ़कर 8.55 करोड़ हो गया. रविवार को फिल्म की कमाई और बेहतर हुई और कारोबार का आंकड़ा 9.61 करोड़ तक पंहुच गया.

इन तीनों दिनों के कलेक्शन के बाद फिल्म की कुल कमाई 23.20 करोड़ पंहुच गई है. फिल्मी कारोबार के जानकार शनिवार और रविवार को फिल्म की परफारमेंस से खुश हैं और मान रहे हैं कि फिल्म एक साधारण शुरुआत के बाद पटरी पर लौट आई है.

शाहरुख खान की कंपनी रेडचिल्ली द्वारा बनाई गई इस फिल्म का बजट 40 करोड़ के आसपास माना गया है. जानकारों के मुताबिक, पहले सप्ताह में फिल्म अपनी लागत वसूल कर सकती है. दूसरी ओर, बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से कायम फिल्मों ने भी अच्छा कारोबार किया है.

इंद्र कुमार की कामेडी फिल्म टोटल धमाल ने रिलीज के तीसरे सप्ताह में शुक्रवार को 1.70 करोड़ कमाए, तो शनिवार को फिल्म की कमाई 2.76 करोड़ रही और रविवार को फिल्म ने 3.95 करोड़ अर्जित किए। इस तरह से ये फिल्म अब तक 141.01 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

माना जा रहा है कि तीसरे सप्ताह में फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी वाली कामेडी रोमांटिक फिल्म लुका-छुपी के लिए भी दूसरा वीकंड अच्छा रहा.

फिल्म ने शुक्रवार को 3.15 करोड़ की कमाई की, तो शनिवार को फिल्म की कमाई 5.20 करोड़ हुई और रविवार को फिल्म ने 5.31 करोड़ की कमाई की. इस तरह से दूसरे वीकेंड को मिलाकर अब तक फिल्म की कुल कमाई की आंकड़ा 67.36 करोड़ पंहुच चुका है.

फिल्मी कारोबार के जानकार इस फिल्म के सौ करोड़ के क्लब में आने की संभावना को अभी भी नकार रहे हैं. जानकारों का अनुमान है कि तीन सप्ताह में फिल्म 75-80 करोड़ के बीच के कारोबार के बीच सिमट जाएगा.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

%d bloggers like this: