महिला चिकित्सक पर लगा अस्पताल में प्रसूता से मारपीट का आरोप

  • बताया गया है कि सोमवार दोपहर तकरीबन 11 बजे भीगुरडीही ग्राम के निवासी आजामियां खातून को बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज के प्रसूति विभाग में भर्ती करवाया गया था
  • बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अध्यक्ष पार्थप्रतिम प्रधान ने बताया कि घटना की जांच होगी. जरूरत पड़ने पर जांच कमेटी बनाई जाएगी

बांकुड़ा. बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के एक महिला चिकित्सक पर प्रसूता के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. पीड़िता के परिजनों ने आरोपित के खिलाफ अस्पताल प्रबंधन के पास मंगलवार को लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

बताया गया है कि सोमवार दोपहर तकरीबन 11 बजे भीगुरडीही ग्राम के निवासी आजामियां खातून को बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज के प्रसूति विभाग में भर्ती करवाया गया था. आरोप है प्रसूति विभाग में जांच के दौरान एक महिला चिकित्सक ने आजामियां की पिटाई की थी. लेकिन आजामियां ने उस समय अपने परिवार के लोगों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी. इसके बाद रात में प्रसूता ने एक नवजात को जन्म दिया. मंगलवार सुबह जब आजामियां के परिजनों ने उसके शरीर पर चोट के निशान देखा और उससे पूछताछ की. उसने बताया कि सोमवार को जांच के समय एक महिला चिकित्सक ने उससे मारपीट की थी. इस मामले को लेकर मंगलवार सुबह आजामियां के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया. इसके बाद मामले की शिकायत अस्पताल प्रबंधन से की.

बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अध्यक्ष पार्थप्रतिम प्रधान ने बताया कि घटना की जांच होगी. जरूरत पड़ने पर जांच कमेटी बनाई जाएगी. आरोप सिद्ध होने पर आरोपित के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी.

हिन्दुस्थान समाचार/धनंजय

Also Read: Breaking News | Current News Today | Hindi Samachar

Leave a Reply

%d bloggers like this: