भरतपुर में दूधवाले की करतूत, थैली दांतों से काटकर टंकी में भरता दिखा दूधिया, कोरोना संक्रमण का खतरा

नई दिल्ली. विश्वभर में महामारी बन चुका कोरोना संक्रमण का असर कहीं भी थमता नजर नहीं आ रहा है. राजस्थान के भरतपुर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 130 तक पहुंच चुकी है. इनमें से चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत भी हो चुकी है.

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक दूधिए की करतूत सामने आई है. दरअसल भरतपुर में सरस डेयरी बूथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सरस बूथ से दूध की थैलियां दांतों से काटकर एक युवक ड्रम में डालता नजर आ रहा है.

दूध बेचने वाला दुधिया जिस तरह से अपने दांतों से दूध की थैलियों को काटकर टंकियों में भर रहा है उससे कोरोना संक्रमण दूध के जरिये सैकड़ों लोगों तक पहुंचकर लोगों को संक्रमित कर सकता है.

इस करतूत से कई लोग कोरोना का शिकार हो सकते हैं. कैमरे में कैद ये घटना मथुरा गेट थाना क्षेत्र में बिजलीघर चौराहे के पास स्थित डेयरी बूथ की है. यहां दूध बेचने वाला व्यक्ति अपनी बाइक पर दूध की टंकियों को लेकर पहुंचता है. इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रशासन की चिंता भी बढ़ गई है.

भरतपुर पुलिस ने सरस डेयरी बूथ पर पूछताछ शुरू की, दूध सप्लाई वाले युवक की तालाश जारी है. बता दें कि  इससे पहले एक फल बेचने वाले का वीडियो वायरल हुआ था.

Leave a Reply

%d bloggers like this: