यूपीः प्रेमी के साथ बेटी को देखकर पिता ने मौत के घाट उतारा

Crime
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

यूपी में कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र में बुधवार को प्रेमी के साथ बेटी को पाकर एक पिता ने अपना आपा खो दिया. बेटी की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद पिता ने प्रेमी को बेहरमी से पीट दिया. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

गजनेर के खनपना गांव में रहने वाला शिवनाथ कोरी की 22 वर्षीय बेटी बिटान देवी मंगलवार की देर रात बिना बताए घर से गायब हो गई थी. काफी खोजबीन के बाद वह नहीं मिली. पिता और परिवार के ढूंढने पर बुधवार को वह अपने पड़ोस रहने वाले प्रेमी अवधेश उर्फ छोटू के साथ उसके घर पर मिली.

अवधेश के साथ बेटी को देखकर शिवनाथ आग बबूला हो गया और बेटी को घर लाकर पीटने के बाद उसकी हत्या कर दी. बेटी की हत्या के बाद शिवनाथ ने अवधेश को बेरहमी से पीट दिया, जिससे वह घायल हो गया. घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी और आरोपित भी कही नहीं भागा.

इसी बीच सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक, सीओ और थाना प्रभारी समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गयी. फॉरेंसिक जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा. घायल को नजदीक अस्पताल में भर्ती कराने के साथ आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ने बताया कि बेटी को प्रेमी के साथ देखकर आरोपित ने इस वारदात को अंजाम दिया है. मामले को आगे की कार्रवाई थाना पुलिस के द्वारा की जा रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/अवनीश