कुल्हाड़ी से काटकर पिता ने कर दी 8 साल के बेटे की हत्या

वारदात के वक्त घर में अकेले थे पिता-पुत्र, मृतक की मां रांची में करती है काम

झारखंड-
गुमला जिला के बसिया थाना क्षेत्र के पोकटा टंगराटोली में शुक्रवार देर रात एक पिता ने अपने आठ साल के बेटे अऩिष कुजूर की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. शनिवार सुबह जब आरोपी के घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने आवाज लगाई. इसके बाद आरोपी ने अंदर से आवाज देकर घटना की जानकारी दी और दरवाजा बंद कर लिया.

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे बसिया थाना प्रभारी राधेश्याम राम ने बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थाना प्रभारी ने कहा कि प्रथम दृष्ट्या आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त लगता है. मृतक की मां को घटना की सूचना दे दी गई है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

अनीष रामजड़ी स्थित सरला इंटरनेशनल इंग्लिश मीडियम स्कूल में पहली क्लास का छात्र था. पुलिस ने बताया कि आरोपी तारफियुस कुजुर अपने बेटे अनिष के साथ रात में खाना खाने के बाद सो गया. अचानक रात में उठकर उसने कुल्हाड़ी से बेटे के गले पर वार कर दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी मजदूरी का काम करता है. उसे पिछले 15 दिनों से पागलपन का दौरा पड़ रहा था. आज देर सुबह तक जब आरोपी के घर का दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने दरवाजा खुलवाने के लिए आवाज लगाई.

इसके बाद आरोपी ने अंदर से बताया कि उसने बेटे की हत्या कर दी है. अंदर जो भी आएगा वो उसे भी मार देगा. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मृत बच्चे की मां रांची में काम करती है और वो पिछले दो महीने से रांची में ही है.

ग्रामीणों ने बताया कि दो साल पहले भी तारफियुस कुजुर ने बेटे अनिष की हत्या की कोशिश की थी. उस वक्त आरोपी बच्चे को मारने की नियत से जंगल की ओर ले गया था. इस दौरान ग्रामीणों की नजर पड़ गई और वे बच्चे को बचाकर घर लेकर आये.


मधुकर बाजपेयी / Madhukar Vajpayee

5 thoughts on “कुल्हाड़ी से काटकर पिता ने कर दी 8 साल के बेटे की हत्या”

  1. Pingback: promotion code
  2. Pingback: visit this site

Leave a Reply