एमपीः मकान दिलाने का झांसा देकर पिता के दोस्त ने किया दुष्कर्म

Rape
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल, एमपी।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिता का दोस्त ही हैवान निकला. पिता के दोस्त ने मकान दिलाने के बहाने लड़की को बुलाकर दुष्कर्म किया. घटना ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है. 42 साल के एक आरोपित ने अपने दोस्त की बेटी को मकान दिलाने का झांसा देकर उसके साथ ज्यादती की.

आरोपी ने मुंह बंद करने के लिए युवती को 200 रुपये भी दिए. किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटी पीड़िता ने थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई. पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार निशातपुरा निवासी पीड़िता (28) के पिता की करीब 8 महीने पहले मौत हो चुकी है और वह अकेली ही रहती है.

पिता की मौत के बाद से उनके दोस्त रमजानी उर्फ रमजान का उसके घर आना-जाना बढ़ गया. बुधवार को युवती ने रमजान से दूसरी जगह किराए का मकान दिलाने की बात कही. इस पर वह उसे अपने साथ ईटखेड़ी स्थित अपने मकान ले गया. पानी पिलाने के बहाने वह उसे घर के अंदर ले आया. यहां उसने उससे दुष्कर्म किया.

पीड़िता का कहना है कि घटना के बाद आरोपी ने उसे धमकाते हुए 200 रुपये दिए. मुंह बंद रखने के लिए डराया भी. वहां से किसी तरह निकली पीड़िता ने ईटखेड़ी थाने में रमजान के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई. थाना प्रभारी करण सिंह के अनुसार, आरोपित को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/केशव दुबे