पिता ने नहीं दिलाई जगुआर तो बेटे ने पिता की BMW का किया ये हाल…

नई दिल्ली. हरियाणा के युमनानगर में एक बीएमडब्ल्यू कार (BMW) को पानी में बहते हुए देखा गया. लोगों ने जब बीएमडब्ल्यू कार को नहर के पानी में बहते हुए देखा तो वे भी दंग रह गए.

ये कार बहते-बहते एक टापू में आकर फंस गई. बाद में पता चला की एक युवक ने गुस्से में आकर कार को पानी में बहा दिया.

मामला हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर का है. उसने अपने पिता से जगुआर कार की डिमांड की थी, लेकिन जमींदार पिता ने मांग को ठुकरा दिया.

इसके बाद बेटा गुस्से में आ गया और कार को नहर किनारे खड़ा कर रिमोट से चला दिया. कार बहते हुए नहर के बीच में बने टापू पर अटक गई. आसपास से निकल रहे राहगीरों ने शोर मचाया तो युवक ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया और कहा कि कार उसने खुद बहाई है.

इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें साफ दिख रहा है कि बीएमडब्ल्यू कार काफी दूर तक नहर बहती हुई पानी के बीच में जाकर फंस गई.

ये वीडियो शुक्रवार को दिनभर सोशल मीडिया पर वायरल रहा. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की. हालांकि बाद में उसे छोड़ दिया गया और कोई केस दर्ज नहीं किया गया.

आठ घंटे बाद कार बाहर निकाली
गोताखोर टीम ने आठ घंटे की मशक्कत के बाद कार को पानी से बाहर निकाला. युवक का कहना है अपनी मर्जी से नहर में कार गिराई है.

सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू को नहर में डूबते देख लोगों ने पुलिस को खबर किया. पुलिस और रेस्क्यू टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद कार को नहर से निकाला. दो भारी भरकम क्रेन को भी कार को नहर से बाहर निकालने के लिए लगाया गया था.

Leave a Reply

%d bloggers like this: