दिवाली पर फॉलो करें ये ट्रेंडिंग स्टाइल

त्यौहारों के इस सीजन में अगर कुछ नया ट्राय नहीं किया तो फेस्टिवल फीका-फीका लगने लगेगा. दिवाली के त्यौहार पर खासतौर पर लड़कियों को इस बात की टेंशन रहती है. कि इस फेस्टिवल सीजन पर किस तरह की ड्रेसस कैरी करें. कैसे दूसरों से अलग और आकर्षक लगें.
अगर आप भी इस बात को लेकर टेंशन में है कि दिवाली पर कौन सी ड्रेस आपके लिए बेस्ट रहेगी. तो अब आपकी इस दुविधा का अंत होने वाला है. हम आपको बताने वाले है बेस्ट और न्यू  डिजाइनर ड्रेसस के बारे में.  जिन्हें पहनकर आप भी खुद को कॉम्पलिमेंट  दिए बिना  नहीं रह पाएंगी.
दिवाली पर क्या पहनें –

लाइट कलर्स के साथ दिखें यूनिक
फेस्टिवल्स पर ज्यादातर लोग थोड़े लाउड कलर की ड्रेसस पहनना पंसद करते है. यह कलर काफी अच्छे भी लगते है. लेकिन हर बार इस तरह के कलर की ड्रेसस पहनकर आप यूनिक नहीं देख सकते. आपको ड्रेस के डिजाइन के साथ-साथ पर भी एक्सपेरीमेंट करना चाहिए.  थोड़े लाइट कलर की डिजाइनर ड्रेसस को आकर्षक एयरिंगस के साथ कैरी किया. तो यह आपको काफी एक अलग और आकर्षक लुक देगी.

स्लिक कैप टॉप विद ब्लैक लान्ग स्कर्ट 
स्लिक कैप टॉप लान्ग स्कर्ट के साथ कैरी करने पर आप पहले से ज्यादा आकर्षक और यूनिक लगेंगी. यह ड्रेस आपको इंडो वेस्टर्न लुक देती है. साथ ही  डोटटिड ब्लैक स्कर्ट काफी पर कैप टॉप आपकी बॉडी को परफेक्ट शेप देता है. इस ड्रेस के साथ आप गोल्डन कलर की एयरिंगस और लाइट मेकअप कैरी कर सकती है.

इंडो वेस्टर्न लंहगे
फेस्टिवल में लंहगे पहनना काफी अच्छा लगता है. लेकिन ट्रेडिशनल लंहगे की जगह इंडो वेस्टर्न लंहगे आजकल ज्यादा ट्रेंड में है. ऐसा इसलिए क्योंकि यह लाइट वेट वाले होते है. साथ ही इनमें दुप्पटा कैरी करने की भी जरुरत नहीं पड़ती.

फ्लोरल ड्रेस लंहगे 
हैवी लंहगे तो त्यौहारों पर हर कोई पहनता है. जिनमें ब्राइट कलर यूज होते है. पर अगर आप कुछ अलग ट्राय करना चाहती है. तो फ्लोरल मैक्सी स्कर्ट को रेड क्रॉप टॉप और फ्लोरल दुप्पटे के साथ कैरी कर सकती है. यह हैवी भी नहीं है और इस ड्रेस के साथ आपका लुक पहले ज्यादा आकर्षक भी लगेगा.

 साड़ी 
त्यौहारों पर साड़ी पहने की अलग बात है. लेकिन साड़ी को पहने के बाद अच्छे से कैरी करना बहुत जरुरी  है. इसलिए फेस्टिवल पर  ऐसी साड़ी पहनें जो डिजाइनर होने के साथ-साथ ज्यादा हैवी ना हो.
दिवाली पर जो भी पहनें बस इस बात का ध्यान रखें कि उस ड्रेस में आप कम्फर्टेबल महसूस करें. तभी आप सुंदर और आकर्षक दिख पाएंगी.
https://hs.news/4633/big-jewelry-brands-launch-new-designs-on-diwali/