खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया को रोहित शेट्टी नहीं ये फेमस कोरियोग्राफर करेगी होस्ट

rohit-shetty_1595515891
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

खतरों के खिलाड़ी 10 का फिनाले इस वीक कलर्स पर टेलिकास्ट किया जाएगा, वहीं दूसरी तरफ मेकर्स ने खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की शूटिंग भी शुरु कर दी हैं. शो के नए सीजन को खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया के नाम से शुरु किया जाएगा.

पहले इस शो का नाम खतरों के खिलाड़ी रीलोडिड रखा गया था, लेकिन क्योंकि इस बार शो की शूटिंग इंडिया में ही हो रही है, इसलिए शो का नाम खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया रख दिया गया है.

इस शो में खतरों के खिलाड़ी के पिछले सीजन्स का हिस्सा रह चुके सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट नजर आएंगे. शो की शूटिंग भी शुरु हो गई है. हालांकि शो को इस बार रोहित शेट्टी होस्ट करते नजर नहीं आएंगे.

खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया के शुरु के दो एपिसोड्स को कोरियोग्राफर, डायरेक्टर फराह खान होस्ट करती नजर आएंगी. इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब कलर्स के ट्विटर हैंडल ने फराह खान की फोटो पर कमेंट किया. कलर्स ने कमेंट करते हुए फराह से पूछा कि सुबह-सुबह कहां.

कलर्स के इस कमेंट पर फराह ने कहा कि आप लोगों को तो पता होना चाहिए कलर्स. इसके बाद कलर्स की तरफ से कमेंट में कहा गया कि डर तो नहीं लग रहा ना. इस पर फराह ने जवाब देते हुए कहा- डरना क्या, अब तो डयरिंग करवानी है, क्यों ?

अब फराह और कलर्स चैनल के बीच हुई इस बातचीत से साफ है कि वो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन को होस्ट कर रही हैं. वहींं एक्टर जय भानुशाली ने भी फराह खान की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे पता है कि आप कहां जा रही हैं.

दरअसल रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी है जिस वजह से फराह खान शुरु के कुछ एपिसोड्स को होस्ट करने वाली हैं.

बता दें एक्टर जय भानुशाली भी खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया का हिस्सा हैं. जय भानुशाली के अलावा रित्विक धनजानी, करण वाही, करण पटेल, निया शर्मा, अली गोनी का नाम भी खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया के लिए सामने आ रहा है.