सलमान की जगह ये खान करेगी बिग बॉस को होस्ट

  • बिग बॉस को सलमान की होस्टिंग और कंटेस्टेंट की कोन्ट्रवर्सी की वजह से लाजवाब कैमिस्ट्री मिली है
  • फराह के बिग बॉस होस्ट करने की खबर पर अभी ऑफिशियल अनाउसमेटं नहीं हुई है

कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस हर साल कुछ नए कंटेस्टेटं के साथ आता है. लेकिन पिछले 10 सीजन से एक एक्स फैक्टर हमेशा ही बिग बॉस के साथ रहा है. वो है शो के होस्ट सलमान खान.

सलमान खान पिछले 10 सीजन से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं. शो को देखने वाले ज्यादातर आडियंस सलमान खान की फैन है. इस बार भी सलमान खान ही शो को होस्ट कर रहे हैं.

बिग बॉस को सलमान की होस्टिंग और कंटेस्टेंट की कोन्ट्रवर्सी की वजह से लाजवाब कैमिस्ट्री मिली है. ऐसे में मेकर्स ने शो को 5 हफ्ते एक्सटेंड करने का फैसला लिया है.

 खबरों के अनुसार शो के 5 वीक एक्सटेंड हो जाने से सलमान खान को काफी परेशानी हो रही था. ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान पहले ही राधे के लिए अपनी डेट्स लॉक कर चुके हैं.

मेकर्स ने सलमान को मनाने के लिए उनकी फीस में इजाफा भी किया था. लेकिन रिपोर्टस की मानें तो बात नहीं बन पाई है. जिस वजह से खबरें है कि एक्सटेंड हुए 5 हफ्तों में सलमान खान शो को होस्ट नहीं करेंगे.

सलमान की जगह आखिरी के 5 हफ्तों में फराह खान शो को होस्ट करती नजर आ सकती हैं. बता दें इससे पहले भी फराह खान बिग बॉस को होस्ट कर चुकी हैं.

बिग बॉस सीजन 8 को भी एक्सटेंड किया गया था. उस समय भी सलमान की जगह फराह ने कुछ  वीक शो को होस्ट किया था.  बता दें फराह के बिग बॉस होस्ट करने की खबर पर अभी ऑफिशियल अनाउसमेटं नहीं हुई है. जिस वजह से कहना मुश्किल है कि फराह ही शो को होस्ट करेंगी या फिर सलमान अपनी डेट्स में चेंजस करेंगे.

Trending Tags- Salman Khan | Farah Khan | Bigg Boss | Bigg Boss News | Bollywood News



Leave a Reply