सेलेब्स के वर्कआउट वीडियोज से फराह हुईं परेशान, सोशल मीडिया पर दे डाली ये धमकी

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के तेजी से फैल रहे संक्रमण के बीच सब लोग अपने घरों में ही रहने को मजबूर हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स अपने तमाम वीडियोज शेयर कर रहे हैं. कोई अपने घर काम में काम करता हुआ नजर आ रहा है तो वहीं कई सेलेब्स घर में जिम वर्कआउट कर खुद को मेंटेन कर रहे हैं. अब डायरेक्टर फराह खान इस सबसे परेशान हो गई हैं.

इस बात की जानकारी फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर दी है. जिसके जरिए उन्होंने सबसे ये सब बंद करने की अपील की है. वीडियो में फराह कह रही हैं. हाय मैं हूं फराह खान सब लोग घर पर रहकर वीडियोज बना रहे हैं इसलिए मैंने सोचा कि मैं भी एक वीडियो बनाऊं.

वीडियो में फराह आगे कह रही हैं जनहित में जारी किए जा रहे इस वीडियो में मैं ये बता रही हूं कि मेरी ये बहुत विम्रनता से गुजारिश है कि सारे ‘सेलेब्रिटीज’ और ‘स्टार्स’ से कि प्लीज अपने वर्कआउट वीडियोज बनाना बंद करिए. हम पर इन्हें बेहिसाब टैग करना बंद करिए.”

फराह कह रही हैं कि मुझे खुशी है कि इस आपदा के बीच आप लोगों को अपना फिगर मेंटेन करने के अलावा कोई और चिंता नहीं है. लेकिन हम जैसे बल्कि हम में से बहुतों के इसके अलावा भी कई चीजों को चिंता है. तो प्लीज हम रहम कीजिए.

ये सब बंद कीजिए. और आप इन्हें बंद नहीं कर सकते तो प्लीज बुरा मत मानना अगर मैं आप लोगों को ब्लॉक कर दूं. सुरक्षित रहिए. बाय. फराह वीडियो में हाथ जोड़कर गुजारिश करती हुई नजर आईं.

वीडियो के कैप्शन में फराह ने लिखा बंद कीजिए ये वर्कआउट वीडियो. फराह के इस वीडियो को कुछ ही घंटों में एक लाख से ज्याजा लाइक मिल चुके हैं और वीडियो को शेयर भी किया जा चुका है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: