Team India वर्ल्ड कप से बाहर हुई दिल से नहीं, फैंस अभी भी कर रहे हैं सपोर्ट

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का सफर पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर समाप्त हो गया. न्यूजीलैंड से 18 रनों से हारते भारतीय टीम वर्ल्ड कप से तो बाहर हो गई, लेकिन भारतीय टीम ने पूरे टूर्नामेंट में जिस तरह से प्रदर्शन किया उसको याद करके फैंस अभी भी अपने दिग्गजों के साथ हैं. और उनका समर्थन कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर बढ़ाया आत्म विश्वास

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जैसे ही न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हराया. टीम इंडिया में निराशा का भाव साफ देखने को मिल रहा था. पूरी टीम के चेहरे लटक चुके थे, आंखों में आंसू साफ छलक रहे थे.

इस दौरान पीएम मोदी ने एक ट्वीट के जरिए टीम इंडिया का हौंसला बढ़ाया. पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि एक निराशाजनक परिणाम, लेकिन अंत तक टीम इंडिया की फाइटिंग स्पिरिट को देखकर अच्छा लगा. भारत ने पूरे टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी की, गेंदबाजी की, क्षेत्ररक्षण किया, जिसमें हमें बहुत गर्व है. जीत और हार जीवन का एक हिस्सा है. टीम को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं.

https://platform.twitter.com/widgets.js

सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड

वर्ल्ड कप में हार के बाद टीम इंडिया के सपोर्ट में पूरा बॉलीवुड उतर गया है. अमिताभ बच्चन, आमिर खान, वरुण धवन और शाहिद कपूर सहित कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भारतीय टीम के समर्थन में आगे आए हैं.

अमिताभ बच्चन ने लिखा कि टीम, वर्ल्ड कप 2019 में आपने बेहतर खेला, आप हमेशा एक चैंपियन की तरह से खेले. आपने अपनी साहस, अपनी क्षमता को दिखाया. आप अभी भी दुनिया की सर्वश्रेष्ठ और बेहतर टीम हैं.

https://platform.twitter.com/widgets.js https://platform.twitter.com/widgets.js

पूर्व क्रिकेटरों ने भी किया समर्थन

विश्वकप में भले ही भारतीय टीम सेमीफाइनल हारकर बाहर हो गई हो, लेकिन हमारे खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन के दम पर सबका दिल जीत लिया है. पूर्व खिलाड़ियों ने भी टीम इंडिया का समर्थन किया है.

https://platform.twitter.com/widgets.js https://platform.twitter.com/widgets.js

1 thought on “Team India वर्ल्ड कप से बाहर हुई दिल से नहीं, फैंस अभी भी कर रहे हैं सपोर्ट”

Leave a Comment

%d bloggers like this: