kabir singh
kabir singh

शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगा. फैंस को शाहिद का रफ एंड टफ रेबल लुक काफी पसंद आ रहा है.

ट्रेलर रिलीज से पहले कबीर सिहं के पोस्टर भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हुए थे. ऐसे में जानना तो बनता है कि कैसा है फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर

कहानी

ट्रेलर की शुरुआत शाहिद कपूर के रेबल लुक के साथ हो रही है जिसमें वो अपने दोस्त को फोन कर एक लड़की के बारे में पूछ रहे हैं. लंबे दाढ़ी, बिखरे बाल, सिगरेट, दारु और ड्रग्स की लत में डूबा एक आशिक. शाहिद के एक के बाद एक धमाकेदार रेबल एक्शन के बाद स्टोरी पास्ट में जाती है. जहां कबीर और प्रीती की लव स्टोरी को दिखाया जाता है.

एक्टिंग और डायरेक्शन

फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में है. शाहिद ने अपने लुक और एक्टिंग से फैंस को फुल इम्प्रेंस किया है. हालांकि कियारा को समझने के लिए फैंस को फिल्म की रिलीज का वेट करना पड़ेगा. फिल्म के ट्रेलर से ही साफ जाहिर है. डायरेक्टर संदीप रेड्डी ने अपनी फिल्म के रीमेक के साथ पूरा-पूरा इंसाफ किया है.

सुपरहिट साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक

फिल्म कबीर सिंह तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है. ये फिल्म तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी. ऐसे में फिल्म के हिंदी वर्जन से भी मेकर्स बहुत उम्मीदें है. ये फिल्म 21 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं.

फिल्म के ट्रेलर को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म को फैंस का कहना है कि ये फिल्म बॉल्कबस्टर होगी.

फिल्म में शाहिद का किलर लुक, एट्टीडयूड और रेबल स्वैग काफी ज्यादा आकर्षक है. जिस वजह से देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं.