Deepika-Ranbir का साथ फैंस को नहीं आया पसंद…ट्विटर पर किया विरोध

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को आज डायरेक्टर लव रंजन के ऑफिस के बाहर साथ में देखा गया था. जिसके बाद खबरें आने लगी कि रणबीर और दीपिका एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे.

लेकिन लगता है कि दीपिका के फैंस इस खबर से खुश नहीं है. दरअसल रणबीर-दीपिका की फोटोज वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर #NotMyDeepika ट्रेंड करने लगा. इस हैशटैग के साथ फैंस दीपिका को रणबीर के साथ काम न करने की अपील कर रहे हैं.

कुछ फैंस दीपिका के फेवर में है. तो कई यूजर्स का कहना है कि दीपिका अपने उसूलों और सिद्धांतों से हट चुकी हैं. उन्हें अपने फैसले के बारे में जरुर सोचना चाहिए

आप भी पढ़िए दीपिका के फैंस की ये अपील

बता दें लव रंजन ने पिछले साल एक पोस्ट कर बताया था कि उनकी अगली फिल्म में रणबीर कपूर और अजय देवगन साथ में नजर आएंगे.

डायरेक्टर लव रजंन यूथ लव स्टोरीज पर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. उनकी पिछली फिल्म दे दे प्यार दे थी. जिसमें अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू अहम रोल में थे.

वहीं खबरों की माने तो लव रंजन की अगली फिल्म में अजय देवगन रणबीर कपूर के पिता का रोल प्ले करेंगे. साथ ही लव रंजन ने ट्वीट कर कंफर्म किया कि उनकी अगली फिल्म 25 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी.

इस फिल्म में फीमेल लीड के लिए दीपिका को कास्ट किया जा रहा है. जिस वजह से दीपिका लव रंजन से मुलाकात करने उनके ऑफिस पहुंची. लेकिन लगता है कि फैंस को दीपिका का रणबीर के साथ काम करना पसंद नहीं आ रहा है.

बता दें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक और 83 में नजर आने वाली है. फिल्म छपाक को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं. वहीं कबीर सिंह की फिल्म 83 में दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी.

Leave a Comment

%d bloggers like this: