सल्लू की फिल्मों में क्यों नहीं होते बोल्ड और किसिंग सीन्स…ये है वजह

  • सलमान खान के अनुसार उनकी फिल्मी को ए सर्टिफिकेट न्यूडीटी की वजह से नहीं बल्कि एक्शन की वजह से मिलता है
  • सलमान ने कहा- “इन दिनों वेब सीरीज का ट्रेंड चल रहा है लेकिन वो किसी वेब सीरीज को करने की बजाय ऐसी फिल्म करना पसंद करेंगे

दंबग सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. इस दौरान सलमान ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी. अपने फिल्मी करियर में सलमान अपनी फीजिक्स और लुक्स के लिए हमेशा चर्चा में रहे.

हाल ही में एक लीडिंग न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि उन्हें किस तरह का सिनेमा पसंद है. साथ ही इंटरव्यू में सलमान खान ने इन दिनों फेमस हो रही वेब सीरीज पर भी खुलकर बात की.

सलमान ने कहा- “इन दिनों वेब सीरीज का ट्रेंड चल रहा है लेकिन वो किसी वेब सीरीज को करने की बजाय ऐसी फिल्म करना पसंद करेंगे. जिसमें रोमांस, ह्यूमर और एक्शन हो. जिसे पूरी फैमिली एक साथ बैठकर देख सकती है.”

सलमान खान के अनुसार उनकी फिल्मी को ए सर्टिफिकेट न्यूडीटी की वजह से नहीं बल्कि एक्शन की वजह से मिलता है.

इसके अलावा सलमान खान ने अपने इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान और आमिर पर भी बात की. सलमान ने कहा- “शाहरुख खान लेजेंड है साथ ही आमिर खान भी. दोनों की एक-दो बुरी फिल्में हो सकती है मगर वे हमेशा शानदार वापसी करते हैं.” 

सलमान खान की फिल्म भारत इस साल 5 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर एवेंजर्स एंड गेम के साथ 26 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ, तब्बू और दिशा पटानी लीड रोल में है.

खबरों की मानें तो फिल्म में सलमान तीन रोल में नजर आने वाले है जो अलग-अलग दौर के होंगे. फिल्म की कहानी भारतीय स्पाई पर बेस्ड है. फिल्म को अली अब्बास जफार ने डायरेक्ट किया है.

बता दें एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म सीरीज दंबग के तीसरे पार्ट की शूटिंग में बिजी है. फिल्म दंबग 3 की शूटिंग मध्य प्रदेश में चल रही है.

फिल्म के सेट से सलमान खान के लुक कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वहीं दंबग 3 से सोनाक्षी सिन्हा का लुक भी सामने आ चुका है.  

Trending Tags: Salman khan, Salman khan upcoming movie, Bollywood news, Bollywood latest news, Web series, Latest Web series update, Dabang3,

%d bloggers like this: